Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगांव में जर्जर सड़क पर फिर पलटा ई रिक्शा, बाल बाल बची चालक की व उस पर बैठी सवारियों की जान

देवगांव में जर्जर सड़क पर फिर पलटा ई रिक्शा, बाल बाल बची चालक की व उस पर बैठी सवारियों की जान


लालगंज आज़मगढ़ । देवगांव मे बेहद खराब हुई सड़कें बरसात के बाद और खतरनाक रूप धारण कर चुकी हैं। देवगाँव से लालगंज सवारी लेकर जा रहा एक ई रिक्शा आज गुरुवार को छैला मस्जिद के सामने हुए गड्ढों में फँस कर पलट गया। जिसमें चालक व उस पर बैठे लोग घायल हो गए। ग़नीमत रही कि पीछे से कोई बड़ी गाड़ी नही आ रही थी वरना एक बड़ा हादस हो सकता था।

‌ई रिक्शा पलटते ही मौक़े पर पहुँचे स्थानीय निवासियो ने उसे‌ उठाया व सवारियों को बाहर निकाला। आप को बता दें कि इन जर्जर सड़कों पर हो गए गड्ढों में विभाग द्वारा गिट्टी गिराकर भरने का कार्य तो किया गया लेकिन आधा अधूरा काम होने के बाद अब भी देवगाँव में कई गड्ढे मौजूद हैं जिनकी वजह से अक्सर हादसे हो रहे हैं। इन गड्ढों की वजह से बाज़ार में जहाँ भारतीय स्टेट बैंक इलाहाबाद और यूनियन बैंक के पास पानी भरा हुआ है और ग्राहकों ने इधर आना छोड़ दिया है, व्यापारियों को इसमें काफ़ी नुक़सान उठाना रहा है वही इस में फंसकर छोटी गाड़ियां अब भी पलट जा रही है जिससे किसी दिन बड़ा हादसा भी हो सकता है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

दुर्गा पुजा पंडाल में खुलेआम असलहा लहराने वाले अभियुक्त को तरवॉ पुलिस ने असलहे के साथ किया गिरफ्तार भेजा जेल ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सीओ लालगंज मनोज कुमार रघुवंशी के कुशल निर्देशन …

error: Content is protected !!