Breaking News
Home / BREAKING NEWS / राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच‌ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंशाक शेखर सिंह पुष्कर ने देवगांव आदि में किया जनसंपर्क

राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच‌ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंशाक शेखर सिंह पुष्कर ने देवगांव आदि में किया जनसंपर्क


राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच ने संगठनात्मक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त करने की कवायद तेज कर दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष शंशाक शेखर सिंह पुष्कर ने गुरुवार को कई स्थानों पर जनसंपर्क किया। लालगंज विधानसभा क्षेत्र के देवगांव और फैजनगर में डॉक्टर फिरोज अहमद ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देश और प्रदेश की राजनीति में नौजवानों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है, फिर भी राजनीतिक दल नौजवानों को सिर्फ वोट बैंक और प्रचार तंत्र के रूप में सीमित रखना चाहते हैं। लेकिन नौजवान अपनी भागीदारी एवं भूमिका को लेकर सजग है। जिसका परिणाम पंचायत के चुनाव में देखा जा चुका है और आगामी विधानसभा चुनाव में बगैर राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के सहयोग के उत्तर प्रदेश में कोई भी सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत संगठन के एजेंडे को शामिल करने व नौजवानों की भूमिका व भागीदारी सुनिश्चित करते हुए रोजगार जैसी प्रमुख मुद्दों को हल करने के लिए जो भी राजनीतिक दल आगे आएगा तो संगठन कदम से कदम मिलाकर उनका सहयोग करने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा लेकिन वक्त रहते यदि राजनीतिक दलों ने नौजवानों के प्रति चेतना नहीं दिखाई तो ऐसे दलों का राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच हमेशा विरोध दर्ज कराएगी।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज में 66 में 33 लोगों की हुई एंटीजेन सैंपलिंग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव, 2144 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में शनिवार को जहाँ …

error: Content is protected !!