Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेहनगर में कोरोना के टीके से हुई मौत के आरोप की जांच के लिए कमेटी गठित कर की जाएगी जाँच

मेहनगर में कोरोना के टीके से हुई मौत के आरोप की जांच के लिए कमेटी गठित कर की जाएगी जाँच


मेहनगर आजमगढ़। सीएचसी मेहनगर पर कोरोना टीका लगाए जाने के एक घण्टे बाद एक दलित की मौत का आरोप लगने के बाद सपा नेता दीपचंद विशारद पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिजनों से मुलाकात की और उप मुख्य चिकित्साधिकारी संजय गुप्ता से मिलकर टीकाकरण में अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मृतक रामपति राम को टीका लगाने में लापरवाही की गयी है और घबड़ाहट होने की शिकायत करने पर स्वास्थ कर्मी ने उन्हें भगा दिया गया विशारद ने पीड़ित परिवार को तत्काल राहत दिलाने की अपील प्रशासन से की है उप मुख्य चिकित्साधिकारी ने इस घटना की जांच के लिए ‘जांच कमेटी’ गठित करने का वादा किया है। इस कमेटी में मृतक के परिजन, डीएम, एसपी के प्रतिनिधि, चिकित्सकों की टीम और दीपचंद विशारद भी सदस्य होंगे। साथ ही जाँच कर अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके ख़िलाफ़ दण्डात्मक कार्यवाई करने का आश्वासन दिया गया आप को बता दे की बुधवार को दलित की मौत पर मृतक के परिजनों ने मेहनगर- बिन्द्राबाजार मार्ग को अवरूद्ध करके घटना की जांच की मांग कर रहे थे।

मेहनग़र से जय शर्मा की रिपोर्ट

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!