Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में बसपा ने बैठक कर के कांशीराम के 9 अक्टूबर को आयोजित परिनिर्वाण दिवस कार्यक्रम की तैयारी पर की चर्चा

लालगंज में बसपा ने बैठक कर के कांशीराम के 9 अक्टूबर को आयोजित परिनिर्वाण दिवस कार्यक्रम की तैयारी पर की चर्चा


लालगंज आज़मगढ़ । बहुजन समाज पार्टी विधानसभा लालगंज के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक बैठक लालगंज स्थित डाक बंगला में आयोजित की गई। बैठक में संगठन के कार्यों की समीक्षा के साथ 9 अक्तूबर को लखनऊ में कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर होने वाले कार्यक्रम की सफलता पर विचार विमर्श किया गया। लालगंज विधायक आजाद अरिमर्दन ने सभी से अधिक से अधिक संख्या में लखनऊ पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की गई। इस दौरान भारतीय समाज पार्टी छोड़कर धर्मराज राजभर, फौजदार राजभर ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की। अध्यक्षता मास्टर कमलेश राजभर ने और संचालन विनोद राजभर ने किया। इस मौके पर विनोद, मास्टर जेएन मौर्य, मिर्जा तारिक‌ बेग, बदरे आलम, गुफरान अहमद, मास्टर अशोक कुमार, राजू बाबा, रमेश गिरि, रोशन यादव, प्रदीप राजभर, मेवालाल, लालमूनि, डा. योगेंद्र आदि मौजूद रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

खुटवा मार्ग पर स्कार्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर युवक हुआ गम्भीर रूप से घायल ज़िला अस्पताल के लिए हुआ रेफ़र ।

🔊 पोस्ट को सुनें मेंहनगर आज़मगढ़ । मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुटवा ग्राम के निकट …

error: Content is protected !!