Breaking News
Home / BREAKING NEWS / बड़ी खबर: STF ने फरार हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे को मार गिराया ।

बड़ी खबर: STF ने फरार हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के राइट हैंड अमर दुबे को मार गिराया ।


हमीरपुर. चौबेपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले फरार चल रहे विकास दुबे के करीबी सहयोगी अमर दुबे को यूपी एसटीएफ ने बुधवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया. हमीरपुर के मौदहा में हुई इस मुठभेड़ में अमर दुबे ढेर हो गया. अमर दुबे भी कानपुर कांड में नामजद और वांछित था. यूपी एसटीएफ के मुताबिक जब उसने अमर दुबे को घेरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में अमर दुबे ढेर हो गया. मुठभेड़ में इंस्पेक्टर मौदहा मनोज शुक्ला और एक एसटीएफ का सिपाही भी गोली लगने से घायल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह साढ़े 6 बजे यह एनकाउंटर किया गया है. बताया जा रहा है कि अमर, मौदहा में अपने करीबी रिश्तेदार के घर छिपने जा रहा था. इससे पहले वो फरीदाबाद में छिपा था, लेकिन यूपी एसटीएफ के दबाव में वहां से भागकर मौदहा पहुंचा था. ऐसे में उसका पीछा कर रही एसटीएफ ने जब उसे घेर लिया तो उसने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी.

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज की श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर स्नातकोत्तर अन्तिम सेमेस्टर हिन्दी के छात्र-छात्राओं को दी गई विदाई ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । आज लालगंज श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!