Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / आजमगढ़: एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत एक साथ मिले 18 कोरोना पॉजिटिव ।

आजमगढ़: एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत एक साथ मिले 18 कोरोना पॉजिटिव ।


 

आजमगढ़ जिले में पिछले दो दिनों की राहत के बाद मंगलवार को एक साथ 18 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया। इसमें तीन एक ही परिवार के पति-पत्नी और पुत्र हैं। ठेकमा में तीन, तरवां तीन, रानी की सराय की सराय में चार, हरैया में तीन, मर्टींनगंज में दो और पवई, अतरौलिया, कोयलसा में एक-एक संक्रमित मिले हैं। अब तक कुल 198 संक्रमित मिले हैं। इसमें 34 सक्रिय हैं। छह की मौत हो चुकी हैं।

मंगलवार को मिले मरीजों में रानी की सराय में कुल चार संक्रमित मिले हैं। इसमें सेठवल में मुंबई से आए एक परिवार के तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें पति-पत्नी और उनका 11 साल का बेटा शामिल हैं। ये 15 जून को ट्रेन से आए थे। कोटिला में अमृतसर से 18 जून को आया एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। ठेकमा ब्लाक में भी तीन संक्रमित मिले हैं। इसमें बड़गहन के पास स्थित सहनूडीह में मां-बेटी संक्रमित मिली हैं।

ये दिल्ली से 16 जून को आई थीं। एक ठेकमा बाजार का रहने वाला है और दिल्ली से 16 जून को आया था। वह होम क्वारंटीन था। बुखार होने की जानकारी आशा ने दी तो सैंपलिंग कराई गई। तरवां ब्लाक में तीन संक्रमित मिले हैं। इसमें तरवां का एक व्यक्ति दिल्ली से आया था। नवरसिया में मुंबई से और खरका में मिले दो संक्रमित भी प्रवासी हैं। हरैया ब्लाक में भी तीन संक्रमित मिले हैं। करसौल में मुंबई से, आराजी मगरबी में दिल्ली से और शाहडीह में गाजियाबाद से आए प्रवासी शामिल हैं। मार्टीनगंज में दो संक्रमित मिले हैं। इसमें एक संजरपुर के पास बढ़हरिया गांव का 38 वर्षीय युवक मुंबई के ठाणे से आया था।

बनगांव में मिली संक्रमित युवती भी मुंबई से आई है। पवई के रज्जाकपुर में एक महिला संक्रमित मिली है। वो भी मुंबई से आई थी। अतरौलिया के गोरथानी में भी एक संक्रमित मिला है। भट्ठा व्यवसायी अतरौलिया बाजार में ही मकान बनवाकर रहता है। बुखार आने पर कुछ दिनों पहले अतरौलिया में सैंपलिंग कराई थी, लेकिन रिपीट सैंपल मांगा गया था। इसके बाद लखनऊ में प्राइवेट लैब में सैंपलिंग कराई थी। वहां से रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोयलसा के भीमकोला निवासी ने दिल्ली में सैंपलिंग कराई थी। मंगलवार को ही दिल्ली से आ रहा था। रास्ते में पता चला कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!