Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में उमस भरी गर्मी से लोगों का जिन हुआ मुहाल ट्रांसफार्मर जलने से दो सौ घरों में छाया है अंधेरा ।

लालगंज में उमस भरी गर्मी से लोगों का जिन हुआ मुहाल ट्रांसफार्मर जलने से दो सौ घरों में छाया है अंधेरा ।


लालगंज आजमगढ़ । लालगंज में बिजली विभाग की लापरवाही फिर देखने को मिल रही है यहाँ उमसभरी गर्मी में जहां पंखे और कूलर राहत नहीं दे पा रहे हैं, वहीं नगर में पांच दिनों से बिजली ही नहीं मिल रही है।नगर के लालगंज पूर्वी व लालगंज पश्चिमी वार्ड सहित आधा नगर पंचायत क्षेत्र को आपूर्ति देने वाला हनुमानगढ़ी मोहल्ले में लगा 630 केवी का ट्रांसफार्मर पांच दिन पहले जल जाने के कारण आपूर्ति ठप हो गई है। इसकी जानकारी नगरवासियों ने विद्युत विभाग को दी है, लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी दूसरे ट्रांसफार्मर की व्यवस्था नहीं हो सकी। इन वार्डों के उपभोक्ता का कहना है कि शासन का निर्देश है कि ट्रांसफार्मर जलने के 48 घंटे में बदल दिया जाए लेकिन यहां पर उस आदेश का असर नहीं है।अधिकतर घरों के लोग सबमर्सिबल पंप के सहारे पानी की व्यवस्था करते हैं, लेकिन बिजली के अभाव में पानी का भी संकट गहरा गया है ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!