Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के जेहतमंदपुर निवासी व्यक्ति ने अनंतपुर निवासी व्यक्ति पर ₹2 लाख देने के बाद मांगने पर इनकार करने व गाली गलौज देने की देवगांव कोतवाली में दी तहरीर ।

देवगाँव के जेहतमंदपुर निवासी व्यक्ति ने अनंतपुर निवासी व्यक्ति पर ₹2 लाख देने के बाद मांगने पर इनकार करने व गाली गलौज देने की देवगांव कोतवाली में दी तहरीर ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगांव कोतवाली क्षेत्र के जेहतमंदपुर गांव निवासी आफताब आलम पुत्र जावेद आलम ने देवगांव कोतवाली में आज शनिवार को तहरीर देकर बताया है कि रामअवतार विश्वकर्मा पुत्र रामधारी विश्वकर्मा निवासी अनंतपुर देवगांव जो उनके पुराने परिचित हैं उनको उसने ₹2 लाख दिए थे। जो मई 2021 में उपरोक्त के लड़के राहुल के खाते मे बैंक ऑफ बड़ौदा के डिपॉज़िट किया था। उपरोक्त ने माह जून 2021 में पैसा वापसी की बात कही थी परंतु आजकल करते रहा और पैसा नहीं दिया प्रार्थी को पैसे की सख्त जरूरत है अब उपरोक्त प्रार्थी को पैसा देने से इनकार और गाली गलौज तथा मारने पीटने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने देवगाँव कोतवाली में तहरीर देकर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए न्याय की गुहार लगाई है ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!