Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी पंकज मोहन सोनकर ने कांग्रेस को किया अलविदा बीजेपी का थामा दामन ।

लालगंज के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी पंकज मोहन सोनकर ने कांग्रेस को किया अलविदा बीजेपी का थामा दामन ।


लालगंज आज़मगढ़ । कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व लोकसभा लालगंज के प्रत्याशी पंकज मोहन सोनकर ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया इस मौक़े पार उनके ग्रह जनपद में समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। आप को बता दे कि पंकज मोहन सोनकर पूर्वांचल में एक युवा दलित चेहरा है।

इन्होंने 2019 में कांग्रेस पार्टी से लालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर अपनी मजूबत उपस्थित दर्ज करायी थी। बुधवार को लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में पंकज मोहन सोनकर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पंकज मोहन सोनकर ने कहा कि दलित वर्ग को कांग्रेस केवल छलने का काम करती है और सत्ता मिलते ही उन्हें हासिये पर भेजकर दलितों को अपमानित करती है। इस अवसर पर बधाई देने वालों मे सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, अखण्ड प्रताप सिंह, समर प्रताप सिंह, अश्वनी मिश्रा, बृजेश सोनकर, विवेक सिंह एअंगद सोनकर, कुन्दन सोनकर समेत आदि शामिल है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

खुटवा मार्ग पर स्कार्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर युवक हुआ गम्भीर रूप से घायल ज़िला अस्पताल के लिए हुआ रेफ़र ।

🔊 पोस्ट को सुनें मेंहनगर आज़मगढ़ । मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुटवा ग्राम के निकट …

error: Content is protected !!