Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज पूर्व सांसद दरोग़ा सरोज ने मेहनगर में सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ हल्ला दमनकारी सरकार के ख़िलाफ़ निकाली साइकिल यात्रा ।

लालगंज पूर्व सांसद दरोग़ा सरोज ने मेहनगर में सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ हल्ला दमनकारी सरकार के ख़िलाफ़ निकाली साइकिल यात्रा ।


लालगंज आज़मगढ़ । समाजवादी आंदोलन के वरिष्ठ नेता रहे स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र उर्फ छोटे लोहिया जी की जयंती के अवसर पर गुरुवार को मेहनगर विधान सभा क्षेत्र में लालगंज पूर्व सांसद दरोग़ा सरोज के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली गई ।साइकिल यात्रा के अवसर पर पूर्व सांसद दरोग़ा सरोज ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वावन पर साइकिल यात्रा निकाली गई है । प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार भय, भूख और भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी है । भारतीय जनता पार्टी जुमले बाजों की सरकार है । प्रदेश में गुंडा राज कायम हुआ है । भाजपा तानाशाह की नीति पर चल रही है । उसके खिलाफ जो भी आवाज उठा रहे हैं सरकार बदले की भावना में कार्रवाई कर रही है। पुलिस व प्रशासन के बल पर भाजपा सरकार लोगों की आवाजों को दबाने का प्रयास कर रही है । सत्ता में आने के बाद उसने एक भी अपना वादा पूरा नहीं किया । आमजन की समस्या से इस सरकार का कोई सरोकार नहीं रह गया है । पंचायत चुनाव में गुंडई की पराकाष्ठा की सीमा पार कर लोकतंत्र का हनन किया है । भाजपा की सरकार से लोगों उब चुके हैं, अब सपा मुखिया पर विकास की उम्मीदें लोगों पर टिकी हुई है ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!