Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव क्राइम इंस्पेक्टर राकेश सिंह सहित 53 पुलिस कर्मियों को मिलेगा उत्कृष्ट व अति उत्कृष्ट सेवा सम्मान पदक ।

देवगाँव क्राइम इंस्पेक्टर राकेश सिंह सहित 53 पुलिस कर्मियों को मिलेगा उत्कृष्ट व अति उत्कृष्ट सेवा सम्मान पदक ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर सहित जनपद में 53 पुलिसकर्मियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए केन्द्र सरकार ने उन्हें उत्कृष्ट सेवा सम्मान व अति उत्कृष्ट सेवा सम्मान पदक मिलेगा। स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाइन परिसर में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह उन्हें मेडल प्रदान करेंगे। एसपी ने मेडल पाने वाले पुलिसकर्मियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी पूरी लगन और ईमानदारी से काम करें। भविष्य में कई और पुलिसकर्मियों के नाम पदक के लिए चुने जा सकेंगे। देवगांव कोतवाली के राकेश सिंह को अति उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए शामिल किया गया है। साथ ही ज़िले के 53 पुलिसकर्मियों को भी 15 अगस्त को उनके पदक के लिए सम्मानित किया जाएगा ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!