Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव पुलिस ने हत्या के प्रयास करने वाले एक अभियुक्त को मोलनापुर ब्रिज के समीप से किया गिरफ़्तार भेजा जेल ।

देवगाँव पुलिस ने हत्या के प्रयास करने वाले एक अभियुक्त को मोलनापुर ब्रिज के समीप से किया गिरफ़्तार भेजा जेल ।


लालगंज आजमगढ़ । देवगांव कोतवाली पुलिस ने जानलेवा हमले के मुकदमे में फरार चल रहे एक आरोपित हमलावर को सोमवार की सुबह मोलनापुर ब्रिज के समीप से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर लिया । छह अगस्त को बाइक सवार दो हमलावरों ने एक कारोबारी को गोली मारकर भाग गए थे । इस घटना में शामिल एक आरोपित को पुलिस ने कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार कर लिया था । जबकि दूसरा आरोपित पुलिस पकड़ से फरार चल रहा था । देवगांव कोतवाल मंजय सिंह सब इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार की सुबह उक्त जानलेवा हमले के मुकदमे में फरार चल रहे दूसरे आरोपित को भी मोलनापुर ब्रिज के समीप से गिरफ्तार कर लिया । पकड़ा गया आरोपी चन्दन पाठक उर्फ शिवाकान्त पाठक पुत्र अजय पाठक ग्राम करिया गोपालपुर थाना देवगांव का निवासी है । पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर लिया । पूछताछ में चंदन ने पुलिस को बताया कि वह अपने साथी रंजीत मौर्य के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था । अभियुक्त पर आवश्यक कारवाई कर माननीय न्यायालय भेज दिया गया है ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अमिलिया गांव में हार्वेस्टर चालक का मोबाइल फोन और बैग चोरों ने उड़ाया जाँच में जुटी पुलिस ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव में रात …

error: Content is protected !!