Breaking News
Home / BREAKING NEWS / ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूटे 2 लाख रूपए, पुलिस ने की घेराबंदी

ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूटे 2 लाख रूपए, पुलिस ने की घेराबंदी


गंभीरपुर आज़मगढ़ । गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर रंजीत पट्टी में स्थित वेस्टर्न यूनियन के संचालक को तमंचा सटाकर हौसला बुलंद बदमाशों ने 2 लाख रुपए लूट कर मौके से फरार हो गए । घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी मच गई आनन फ़ानन में गंभीरपुर पुलिस व अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, और बदमाशों के खोजबीन में लग गई है । जानकारी अनुसार शम्स आलम पुत्र शौकत निवासी मोहम्मदपुर जो मोहम्मदपुर रंजीत पट्टी में ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है । शाम क़रीब 3:00 बजे के आस पास शम्स आलम ग्राहकों को रुपए देने का कार्य कर रहा था इसी दौरान 3 मोटरसाइकिल पर छह बदमाश पहुंचे और बात करते हुए मौका देखकर शम्स आलम को तमंचा सटा दिया और काउंटर में रखे 2 लाख रुपए लेकर फरार हो गए । घटना की जानकारी मिलते ही हड़कम्प मच गया पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है । तो वही देर शाम एसपी आज़मगढ़ सुधीर कुमार सिंह मौक़े पर पहुँच जानकारी लेते हुए जल्द बदमाशों की गिरफ़्तारी का आश्वासन दिया है ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!