Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेहनगर के कई किसानो के खेत तक नही पहुँच रहा पानी लोगों ने भाजपा नेता व भूमि विकास बैंक के चेयरमैन अरविंद सिंह से की शिकायत ।

मेहनगर के कई किसानो के खेत तक नही पहुँच रहा पानी लोगों ने भाजपा नेता व भूमि विकास बैंक के चेयरमैन अरविंद सिंह से की शिकायत ।


मेंहनगर आज़मगढ़ । नहरों से किसानों की सिंचाई प्रभावित न हो, इसके लिए प्रदेश सरकार ने टेल तक पानी पहुंचाने के लिए फरमान जारी किया है। वही देखा जाए तो शारदा सहायक खंड- 23 ठेकमा राजवाहा का पानी रघुनाथपुर से आगे नही बढ़ रहा है ।टेल तक पानी न पहुंचने से जगदीशपुर, बोगरिया, फुलाइच, बांसगांव समेत अन्य गांवों के किसानों की स्थिति बदतर हो गई हैं।  ग्राम रघुनाथपुर में पार्टी कार्यकर्ता के घर पर श्रंद्धाजलि देकर वापस लौट रहे भाजपा नेता व भूमि विकास बैंक के चेयरमैन अरविंद सिंह को क्षेत्र के ग्रामीणों ने रजवाहा की दुर्दशा को दिखाकर उन्हें परेशानी से अवगत कराया। क्षेत्र के रामकुंवर, शम्भूनाथ पांडेय, बेचू पांडेय, निरहू राम, हरिशंकर, साहब पांडेय आदि ने भाजपा नेता को घेर लिया और ठेकमा राजवाहा की सफाई पर सवाल खड़ा कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि सफाई न होने से राजवाहा में घास फूस का अम्बार लगा हुआ है। प्रत्येक वर्ष राजवाहा के सफाई के नाम पर जेसीबी मशीन दौड़ाई जाती हैं। पानी रघुनाथपुर गांव से आगे पूर्वी भाग नहीं जाता है, इसकी जांच कराया जाना बहुत जरू हैं। राजवाहा को देख भाजपा नेता अरविंद सिंह ने कहा कि किसानों की शिकायत जायज है। विभाग के कर्मचारियों की घोर लापरवाही हैं। राजवाहा के संबंधित उच्चाधिकारी से बात कर इसकी जांच कराकर दोषी के विरुद्ध होगी कार्यवाई करायी जाएगी।

मेहनगर से जय शर्मा की रिपोर्ट

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!