Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव तरफकाजी गांव के सुजीत अस्थाना को उनके सराहनीय कार्य के लिए मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश द्वारा किया गया सम्मानित ।

देवगाँव तरफकाजी गांव के सुजीत अस्थाना को उनके सराहनीय कार्य के लिए मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश द्वारा किया गया सम्मानित ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव के तरफ़क़ाज़ी गांव निवासी फ़िल्म कलाकार व समाजसेवी सुजीत अस्थाना को उनके सराहनीय कार्य के लिए मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ द्वारा सम्मानित किया गया। बता दें कि सुजीत अस्थाना अपने गाँव में विकास के लिए निरंतर प्रयत्न करते रहते हैं और अपने गांव को आदर्श गाँव की तर्ज़ पर विकसित किए जाने के लिए कई खुद की योजनाएं चलाकर गाँव में काम करते रहते हैं। गाँव की हरियाली के लिए उन्होंने हज़ारों पौधों का रोपण किया, गाँव में उजाले के लिए एलईडी बल्ब लगवाया, बिजली पोल पर स्लोगन लिखाया, महिलाओं को सिलाई मशीन वितरित किया, गाँव के बंद पड़े कुओं को जीवित कराने के साथ समय समय पर वह लोगों को जागरूक करते रहते हैं। उन्होंने अपने दम पर गांव में कई योजना चलाकर गाँव को विकसित करने में अहम योगदान अदा की है। उनके इन्हीं सराहनीय कार्यों को देखते हुए उन्हें यह पूर्वांचल सम्मान मिला है। उनके सम्मानित होने से देवगाँव क्षेत्र का नाम रोशन हुआ है तो वहीं युवाओं को भी उनसे कुछ करने की प्रेरणा मिल रही है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

दुर्गा पुजा पंडाल में खुलेआम असलहा लहराने वाले अभियुक्त को तरवॉ पुलिस ने असलहे के साथ किया गिरफ्तार भेजा जेल ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सीओ लालगंज मनोज कुमार रघुवंशी के कुशल निर्देशन …

error: Content is protected !!