Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लालगंज में स्कूल से छात्रा हुई ग़ायब मची सनसनी जाँच में जुटी पुलिस बुआ बनकर छात्रा को ले गयी है एक महिला ।

लालगंज में स्कूल से छात्रा हुई ग़ायब मची सनसनी जाँच में जुटी पुलिस बुआ बनकर छात्रा को ले गयी है एक महिला ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर स्थित कंपोजिट विद्यालय से एक महिला कक्षा छह की छात्रा को बुआ बनकर अपने साथ लेकर चली गई। देर शाम तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों की बेचैनी बढ़ गई। आसपास पता करने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। देवगांव कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।जानकारी अनुसार देवगाँव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर गांव की ही रहने वाली बच्ची कक्षा सात में पढ़ती है। रोज की तरह से वह गुरुवार की सुबह भी पढ़ने के लिए स्कूल गई थी। दोपहर बाद एक महिला गोद में बच्चे के साथ पहुंची और उस बच्ची को बच्ची को क्लास से बुलाकर अपने साथ ले जाने लगी। शिक्षकों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बच्ची की बुआ है और दवा दिलाने के लिए ले जा रही है। फिर भी शिक्षक संतुष्ट नहीं हुए और लड़की से पूछा तो उसने भी बुआ होने की जानकारी दी।उधर देर शाम तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने देवगांव पुलिस को सूचना दी शुक्रवार को विद्यालय खुलते ही पुलिस चौकी प्रभारी लालगंज अनुपम जायसवाल धमक पड़े। प्रभारी प्रधानाध्यापक शारदा देवी ने बताया कि एक महिला छोटे से बच्चे को गोद में लिए विद्यालय परिसर पहुंची थी और छात्रा को अपनी भतीजी बताते हुए दवा दिलाने के नाम पर लेकर गई थी स्वजन की ओर से हमें कोई सूचना नहीं मिली। फिलहाल छात्रा का पता नहीं चल सका था। पुलिस महिला के बारे में जानकारी करने में जुटी हुई थी। स्कूल से छात्रा के ग़ायब होने की खबर लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

कटवा मैदान में कवि सम्मेलन और मुशायरा का हुआ आयोजन गीत ,गजल और हास्य व्यंग के माध्यम से बिखेरा सभी ने अपना जलवा ।

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज आजमगढ़ । फूलपुर तहसील क्षेत्रांतर्गत टेवंगा के कटवा मैदान लोहिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!