Breaking News
Home / BREAKING NEWS / असौसा गांव में उज्ज्वला गैस का वितरण करने आए एजेंसी के एक व्यक्ति ने लोगों से लिए पैसे मची सनसनी

असौसा गांव में उज्ज्वला गैस का वितरण करने आए एजेंसी के एक व्यक्ति ने लोगों से लिए पैसे मची सनसनी


मेंहनगर आज़मगढ़ । सरकार जहाँ प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना स्कीम के तहत लोगों को मुफ़्त गैस देने का वादा कर रही तो वही गैस के नाम पर पैसे लेने की भी बात सामने आ रही है मामला मेंहनगर तहसील के असौसा गांव का है यहाँ उज्ज्वला गैस को वितरण करने आयी एजेंसी के एक कर्मचारी ने सभी से 500 रुपए ले लिए इसकी भनक भाजपा के लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया आनन फ़ानन में मौक़े पर पहुँची भाजपा महिला मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष प्रगति सिंह ने एजेंसी के व्यक्ति को फटकार लगाते हुए इसकी शिकायत करने की बात कही भाजपा नेत्री ने लोगों को भी जागरूक करते हुए कहा की ये लोग सरकार को बदनाम करने की साज़िश कर रहे है गैस मुफ़्त वितरण की जा रही है अगर कही कोई पैसा ले रहा है तो उसकी शिकायत या सूचना भाजपा नेताओं से करे ऐसे लोगों पर कारवाई की जाएगी ।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!