Breaking News
Home / अंतराष्ट्रीय / करोड़ों दिलों पर राज करने वाले WWE स्टार Undertaker ने रिंग को हमेशा के लिए कहा अलविदा

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले WWE स्टार Undertaker ने रिंग को हमेशा के लिए कहा अलविदा


अंडरटेकर साल 1990 में WWE में अपने करियर की शुरुआत की थी.

WWE स्टार Undertaker 90 के दशक में बच्चों के फ़ेवरेट रेसलर थे. एक ऐसा स्टार जो मर के ज़िंदा होता था. वो रिंग में ताबूत से निकलते दिखाई देते थे. उन्हें देख ऐसा लगता था कि वो सच में मरकर ज़िंदा हुए हैं. उन्होंने अपनी कमाल की रेसलिंग स्किल्स से न सिर्फ़ कई मैच जीते बल्कि लोगों का दिल भी जीता. Undertaker जो लोगों में डेडमैन के नाम से फ़ेमस थे उन्होंने WWE से सन्यास ले लिया है.

Undertaker ने इसकी घोषणा अपनी डॉक्यूमेंट्री Undertaker: The Last Ride में की है. इसके बाद WWE के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी इसकी जानकारी फ़ैंस के साथ शेयर की.

अपनी इस डॉक्यूमेंट्री के फ़ाइनल एपिसोड में अंडरटेकर ने अब फिर कभी रिंग में वापसी ने करने की बात कही है. उन्होंने इसमें बताया कि Wrestlemania 36 में AJ Styles के साथ हुआ मैच उनका आख़िरी मुक़ाबला था. अब वो फिर से रिंग में नहीं उतरेंगे. ये उनके करियर की बेहतरीन एंडिंग है.

 

हां, अगर इमरजेंसी हुई तो वो WWE के चेयरमैन Vince के कहने पर एक बार फिर से रिंग में क़दम रख सकते हैं. पर फ़िलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है. उनके सन्यास लेने उनके फ़ैंस थोड़ा मायूस हैं मगर उन्होंने अंडरटेकर को सोशल मीडिया के ज़रिये धन्यवाद भी कहा है.

#ThankYouTaker सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज में 66 में 33 लोगों की हुई एंटीजेन सैंपलिंग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव, 2144 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में शनिवार को जहाँ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!