Breaking News
Home / BREAKING NEWS / भूपेन्द्र सिंह मुन्ना के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा बसपा ही कर सकती प्रदेश का विकास ।

भूपेन्द्र सिंह मुन्ना के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा बसपा ही कर सकती प्रदेश का विकास ।


लालगंज आज़मगढ़ । विधानसभा दीदारगंज क्षेत्र के पुष्पनगर स्थित श्री शंकर जी इंटर कॉलेज के मैदान में बसपा प्रत्यासी भूपेन्द्र सिंह मुन्ना के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने सपा भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहाकि 2003 से 2007 और 2012 से 2017 तक उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार में पूरे प्रदेश में 134 दंगे हुए तथा बगल के जिलों में जब बड़े पैमाने पर दंगा फैला हुआ था तो सैफई में महोत्सव चल रहा था और लोग नाच गाने देखने सुनने मे मशगूल थे उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार आयेगी तो ऐसी ही घटनाये होंगे। इसी कड़ी में भाजपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने लुभावने नारे लगाया हर तरह के झूठे वादों के अलावा कुछ नही किया।सपा, भाजपा एक सिक्के के दो पहलू हैं ये दोनों पार्टियां पूरे प्रदेश में सुनियोजित ढंग से दंगे कराते हैं और ये लोग कहते है कि महिलाओं को सुरक्षा देंगे लेकिन सुरक्षा कहाँ मिली, चारो तरफ महिलाओ के साथ बलात्कार हो रहा है। एनसीआरबी के अनुसार हर दो घण्टे पर बलात्कार हो रहे है। आज महिलाओं को रसोई गैस की चिन्ता सता रही है क्योंकि गैस सिलिंडर के दाम काफी बढ़ गए है बहन मायावती ने कानून का राज चलाने के लिए अपराधियों की न जाति न धर्म देखकर अपराधीयो पर कार्यवाही किया था। बहन मायावती ने पूर्व में एक बसपा सांसद द्वारा कानून को हाथ मे लिए जाने पर अपने आवास पर बुलाकर सांसद को पुलिस द्वारा हथकड़ी लगवाकर जेल भेजने का कार्य किया। भाजपा सरकार ने चार काले कृषि कानून बनाकर किसानों के साथ छलावा किया। किसानो ने जब आन्दोलन किया तो तब भी सरकार ने कानून वापस नही लिया और अंत मे एक मंत्री के बेटे ने किसानों को गाड़ी से रौंदने का कार्य किया फिर भी कानून वापस नही लिया । चुनाव के वक्त काले कानून को भाजपा ने वापस लिया। हर क्षेत्र में झूठे वादे किए किसानों के गन्ने का दाम सिर्फ 35 रुपये बढ़ाया। बहन मायावती ने अपने कार्यकाल में गन्ना मूल्य दो गुना किया चारो तरफ बेरोजगारी का बोलबाला है। 2 करोड़ नौकरियों को देने का वादा किया था लेकिन सरकारी प्रतिष्ठान को उद्योगपतियो के हाथ बेचकर रोजगार को समाप्त करने का कार्य किया। 300 करोड़ रुपये हर महीने विज्ञापन में देते हैं। भाजपा सरकार पहले घोटाला करवाती है फिर घोटालेबाजों को विदेश भेज देती है। बहन मायावती की सरकार में 14 प्रतिशत ब्राम्हणो को सम्मान देने का कार्य अपने सरकार में किया था।मैं ब्राम्हण भाईयों से अपील करता हूँ कि अपना सम्मान कायम रखने के लिए हाथी के बटन को दबाकर दीदारगंज के बसपा प्रत्यासी भूपेन्द्र सिंह मुन्ना को विजयी बनाकर प्रदेश में बहन मायावती की सरकार बनाये। खचाखच भरे जनसभा स्थल पर उमड़ी भीड़ को देखकर गदगद मिश्र ने लोगो का आभार जताया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

मेंहनगर में शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने निकले अधेड़ व्यक्ति सड़क दुर्घटना में घायल, जिला अस्पताल हुआ रेफर

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । मेंहनगर- छतवारा मार्ग पर शनिवार की सुबह बेटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!