Breaking News
Home / BREAKING NEWS / बरदह में ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत मची सनसनी ।

बरदह में ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत मची सनसनी ।


लालगंज आज़मगढ़ । बरदह थाना क्षेत्र के गोरखपुर-प्रयागराज हाई-वे पर स्थित ग्राम राजेपुर पसिका गेट के समीप सोमवार सुबह लगभग छः बजे ट्रक के चपेट में आने से मां-बेटा की घटनास्थल पर मौत हो गई। हादसे की खबर मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।  पुलिस घटनास्थल पर पहुंच विधिक करवाई में जुट गई। बरदह थाना क्षेत्र के आजमगढ़-जौनपुर मुख्य मार्ग पर ग्राम मिर्जा जगदीशपुर निवासी मनीष यादव (22) पुत्र तिलकधारी व आशा (50) पत्नी तिलकधारी टेंपो पर सवार होकर कहीं जा रहे थे।पासिका मोड़ पर पहुंचे थे कि तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। किसी ने घटना की जानकारी थाने पर दी, तो पुलिस मौके जा पहुंची। हालांकि हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।कुछ माह पूर्व तिलकधारी की मौत होने के कारण परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय हो गई थी। तीन भाइयों में सबसे छोटा मनीष स्नातक की पढ़ाई कर रहा है। मां-बेटा की मौत से पूरे गांव के लोग परेशान हो उठे। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। गांव के लोगो का कहना था कि मनीष अपनी मां को लेकर ननिहाल जा रहा था।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!