Breaking News
Home / BREAKING NEWS / लखनऊ में वामदलों की रैली की तैयारी को लेकर वामदलों ने लालगंज तहसील पर धरने का किया आयोजन वक्ताओं ने कहा मोदी सरकार ने देश को आर्थिक महामंदी के तरफ ढकेला ।

लखनऊ में वामदलों की रैली की तैयारी को लेकर वामदलों ने लालगंज तहसील पर धरने का किया आयोजन वक्ताओं ने कहा मोदी सरकार ने देश को आर्थिक महामंदी के तरफ ढकेला ।


लालगंज आजमगढ़ । 11अक्टूबर को लखनऊ में वामदलों की रैली की तैयारी को लेकर वामदलों ने लालगंज तहसील पर धरने का आयोजन किया। धरने को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार ने देश आर्थिक महामंदी के तरफ ढकेल दिया है। जिसके चलते बेतहाशा मंहगाई, बेरोजगारी बढ़ी है और जब देश की जनता मंहगाई, बेरोजगारी खत्म करने की बात करती है तो मोदी सरकार कभी कहती है देश खतरे में है, कभी कहती है धर्म खतरे में है, और अब सनातन सरकार की वकालत कर देश की जनता को उल जलूल बहसों में उलझाना चाहती है और अब लोकतन्त्र, संविधान,और संघीय ढांचे को बदलने की वकालत कर रही है। ऐसे भाजपाई और उनके नेताओं से देश को बचाने की जरूरत है। इसलिए मंहगाई, बेरोजगारी सहित तमाम सवालों को हल कराने, नफरत की सियासत खत्म कर लोकतन्त्र और संविधान बचाने के लिए 11 अक्टूबर 2023 को लखनऊ में वामदलों की तरफ से होने वाली रैली में भारी संख्या में लखनऊ चलने का आह्वान किया गया। धरना प्रदर्शन के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित 13 सूत्रीय मांगपत्र नायब तहसीलदार लालगंज को सौंपा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कामरेड सीताराम और संचालन कामरेड बसन्त ने किया धरना को भाकपा के जिला मंत्री कामरेड जितेंद्र हरि पाण्डेय, सीपीएम के जिला मंत्री कामरेड रामजनम यादव , भाकपा माले के जिला प्रभारी कामरेड विनोद सिंह, कामरेड हामिद अली, कामरेड धर्म देव , कामरेड रवी राव, रिजवान , बशीर मास्टर , कामरेड सुदर्शन राम ने सम्बोधित किया धरना में सैकड़ों लोग शामिल हुए । कामरेड राजदेव ने क्रान्तिकारी गीत प्रस्तुत किया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!