Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव के किसी भी ग्राम में कूड़ा घर ना रहने से जगह जगह लग रहा कूड़े का अम्बार खेतों के पास फेंके जा रहे कूड़ो से फ़सलो को हो रहा नुक़सान ।

देवगाँव के किसी भी ग्राम में कूड़ा घर ना रहने से जगह जगह लग रहा कूड़े का अम्बार खेतों के पास फेंके जा रहे कूड़ो से फ़सलो को हो रहा नुक़सान ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव के तमाम इलाक़ों के किसी भी ग्राम में कूड़े के रिसाइकल करने की ना कोई व्यवस्था है और नाहीं ही कोई कूड़ा घर जहाँ से कूड़े को रिसाइकल किया जा सके इलाक़े लोगों ने जहाँ फ़ेक दिया वही बन गया कूड़े का ढेर देवगाँव के मिर्ज़ापुर ग्राम सभा में कूड़े खेतों के आस पास फेंके जा रहे है जो किसानो की मेहनत से उगी फ़सलो को नुक़सान पहुँचा रहे तो वही नाली में जाकर नालियों को चोंक कर दे रहे

सरकार द्वारा तमाम योजनाए आती और जाती है मगर ग्राम प्रधानो के मौन और अनदेखी से जगह जगह कूड़ो का अम्बार लगा हुआ है साथ ही तमाम तरह की बीमारियाँ भी जन्म दे रही रास्ता रहने के चलते आने जाने वाले लोगों को भी काफ़ी तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है ग्राम प्रधान से इस बारे सम्पर्क किया गया तो फंड नही रहने का हवाला देते हुए बात को टाल दिया जाता है अगर ऐसे ही खेतों के आस पास कूड़े फेंके जाते रहे तो किसानो की मेहनत पर पानी फिरते रहेंगे और उनकी गाढ़ी कमाई इन कूड़ो की वजह से बर्बाद होती रहेगी ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!