Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगांव में एनएच-233 के अर्धनिर्मित बाईपास पर मिट्टी की बनी सड़क में फंसी ट्रक, पलटते- पलटते बचा

देवगांव में एनएच-233 के अर्धनिर्मित बाईपास पर मिट्टी की बनी सड़क में फंसी ट्रक, पलटते- पलटते बचा


लालगंज आज़मगढ़। देवगाँव में नेशनल हाईवे 233 का निर्माण हो रहा है। जहाँ कुछ हिस्सा सड़क का पूरा हो गया है तो कुछ अभी भी निर्माणाधीन है जिसपर इस समय निर्माण कार्य चल रहा है। उपरोक्त मार्ग पर सिर्फ़ मिट्टी गिरा कर समतलीकरण ही किया गया है। विभाग की लापरवाही से अब तक कई गाड़ियाँ इसमें फँस चुकी हैं और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी क्रम में घने कोहरे में चंदौली से आज़मगढ़ जा रही एक ट्रक इसी में आकर फँस गई। ट्रक लोडेड के चलते साइड के दोनो चक्के मिट्टी में धसने लगे। आनन फ़ानन में ड्राइवर ने लोहे की राड से सपोर्ट देकर ट्रक को रोका अन्यथा ट्रक पलट गया होता और बड़ा हादसा होजाता। ट्रक ड्राइवर अमरेश कुमार पुत्र रामपति निवासी नौगढ़ ज़िला चंदौली ने बताया कि घने कोहरे के चलते हम इस मिट्टी की सड़क में आ गये तथा ट्रक लोड होने की वजह से फँस गया। जिसे जेसीबी मशीने भी नही निकाल सकी दूसरी ट्रक आने और माल ख़ाली करने पर ही ट्रक को निकाला जा सकता है जो समाचार लिखे जाने तक नही हो पाया था। अगर विभाग की ऐसी ही लापरवाही रही तो इस घने कोहरे मे किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

प्राथमिक विद्यालय मार्टिनगंज में विदाई समारोह का आयोजन, कक्षा 5 के विद्यार्थियों ने स्कूल को कहा अलविदा, मेधावी छात्र हुए पुरस्कृत

🔊 पोस्ट को सुनें मार्टिनगंज, आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शिक्षा क्षेत्र मार्टिनगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!