Breaking News
Home / BREAKING NEWS / तरवां के कबूतरा गांव निवासी प्रदीप सिंह की अजीत सिंह हत्याकांड के चलते संपत्ति होगी जब्त एसपी ने दिया आदेश ।

तरवां के कबूतरा गांव निवासी प्रदीप सिंह की अजीत सिंह हत्याकांड के चलते संपत्ति होगी जब्त एसपी ने दिया आदेश ।


लालगंज आज़मगढ़ । छह जनवरी की रात लखनऊ में ताबड़तोड़ गोली मारकर की गई पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की हत्या के मुख्य गवाह मऊ जिले के मोहम्मदाबाद निवासी अजीत सिंह की हत्या के सह आरोपी प्रदीप सिंह कबूतरा की संपत्ति जब्त की जाएगी। एसपी के आदेश पर पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस राजस्व विभाग की मदद से उसके संपत्ति का विवरण जुटाने में लग गई है।तरवां थाना क्षेत्र के कबूतरा गांव निवासी प्रदीप सिंह की पूर्वांचल के अपराधियों से सांठगांठ है। वह अपराधियों के इशारे पर उनके गिरोह के शूटरों की देखभाल करता है। आवश्यकता पड़ने पर उन्हें रुपये और सुरक्षित ठिकाना देता है। अपराधियों से दोस्ती के साथ-साथ प्रदीप बहुत बड़ा शराब का कारोबार करता है। पुलिस की छापेमारी में उसके यहां से बड़े पैमाने पर अवैध शराब बरामद भी हो चुका है। लखनऊ में हुए अजीत सिंह की हत्या के बाद हुई जांच में प्रदीप का नाम सूर्खियों में आया। वर्तमान समय में वह जेल में है और ब्लाक प्रमुख पद से राजनीति में प्रवेश करना चाहता है। तरवां थाने की पुलिस प्रदीप और साथियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। राजस्व विभाग की मदद से संपत्ति का विवरण जुटा जा रहा प्रदीप सिंह कबूतरा सहित अन्य कई अवैध शराब कारोबारियों की संपत्ति जब्त की जाएगी। प्रदीप सिंह और उसके गिरोह के सदस्यों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू हो गई है।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार सिंह के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ | कंपोजिट विद्यालय सिधौना प्रांगण में प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!