Breaking News
Home / BREAKING NEWS / कटघर लालगंज की विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए देवगाँव कोतवाली मे दी तहरीर ।

कटघर लालगंज की विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए देवगाँव कोतवाली मे दी तहरीर ।


लालगंज आज़मगढ़ । कटघर लालगंज की विवाहिता एक युवती ने आज रविवार को कोतवाली देवगांव में एक तहरीर देकर ससुराल पक्ष के लोगों पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। तहरीर में उसने बताया है कि उसकी शादी को आठ साल हो गये है और एक बच्ची भी है पति के साथ विगत कुछ वर्षों से वह लालगंज मे किराए के मकान में रहती है उसने ने पति पर आरोप लगाया है कि उसका व्यवहार भी उसके प्रति विपरीत रहने लगा है तथा वह चोरी छुपे दूसरी शादी करके अपने मूल निवास पर रहने लगा जिसकी जानकारी के लिए व उसके घर गई तो ससुराल वालों ने मारपीट कर भगा दिया युवती ने तहरीर देकर बताया है कि वर्तमान समय में वह घोर संकट में फंसी है तथा मानसिक रूप से काफ़ी परेशान है तथा उसने ससुराल पक्ष के कई लोगों का भी इसमें हाथ होने का आरोप लगाया है देवगांव कोतवाली में तहरीर देते हुए उसने आवश्यक कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

दुर्गा पुजा पंडाल में खुलेआम असलहा लहराने वाले अभियुक्त को तरवॉ पुलिस ने असलहे के साथ किया गिरफ्तार भेजा जेल ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सीओ लालगंज मनोज कुमार रघुवंशी के कुशल निर्देशन …

error: Content is protected !!