Breaking News
Home / BREAKING NEWS / बरदह क्षेत्र में कच्छा-बनियान गिरोह ने बोला धावा नकदी व जेवर समेत लगभग पांच लाख की संपत्ति लूट कर हुए फ़रार ।

बरदह क्षेत्र में कच्छा-बनियान गिरोह ने बोला धावा नकदी व जेवर समेत लगभग पांच लाख की संपत्ति लूट कर हुए फ़रार ।


लालगंज आज़मगढ़ । लालगंज विधानसभा व बरदह थाना क्षेत्र के ग्राम तम्मरपुर गांव में शनिवार की देर रात हथियारबंद कच्छा-बनियानधारी डकैतों ने किराना व्यवसायी के घर पर धावा बोल दिया। बदमाश परिजनों को घायल कर नकदी व जेवर समेत लगभग पांच लाख की संपत्ति लूट कर ले जाने में सफल रहे। मुकामी पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।बरदह क्षेत्र क्षेत्र तम्मरपुर ग्राम निवासी लालचंद गुप्ता परिवार के भरण-पोषण हेतु किराने का व्यवसाय करते हैं।

उनका घर सड़क के किनारे स्थित है। 10 दिन पूर्व असलहाधारी बदमाशों ने उनके घर को लूटने का प्रयास किया लेकिन लोगों के जग जाने के कारण असफल रहे। इसकी सूचना पीड़ित परिवार द्वारा मुकामी पुलिस चौकी को दी गई लेकिन पुलिस शांत रह गई। नतीजा रहा कि शनिवार की देर रात करीब 11.30 बजे पांच की संख्या में आए कच्छा-बनियानधारी हथियारबंद बदमाश पुनः लालचंद गुप्ता के घर पर धावा बोल दिए। बदमाशों ने गृहस्वामी लालचंद व उनकी पत्नी प्रभावती देवी के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों को मारा पीटा और उन्हें घायल करने के बाद पूरे इत्मीनान से घर को खंगाल डाला। लगभग ढाई लाख कीमत के जेवर व नकदी समेत कुल 5 लाख की संपत्ति डकैतों के हाथ लगी बताई गई है। घटना की सूचना पाकर पुलिस चौकी के दो सिपाही देर रात परिवार से मिले और घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद वापस लौट गए। इस संबंध में ठेकमा चौकी प्रभारी माखन सिंह का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश शीघ्र कानून के शिकंजे में होंगे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!