Breaking News
Home / BREAKING NEWS / कटौली बुज़ुर्ग के नवनिर्वाचित प्रधान ने सार्वजनिक स्थानों व बस्ती में किया डस्टबिन का वितरण ।

कटौली बुज़ुर्ग के नवनिर्वाचित प्रधान ने सार्वजनिक स्थानों व बस्ती में किया डस्टबिन का वितरण ।


लालगंज आज़मगढ़ । लालगंज विकासखंड के कटौली बुजुर्ग ग्राम प्रधान में साफ़ सफ़ाई के लिए नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान में बड़ी पहल करते हुए बस्ती के आस पास दुकानों व सार्वजनिक स्थानों के साथ बस्ती में डस्टबिन वितरित कर लोगों को सफ़ाई के लिए जागरूक किया। उन्होंने लोगों से कहा कि इस डस्टबिन का उपयोग करें और समय समय पर सफ़ाई कर्मियों द्वारा इसमें डाले गए कूड़े को साफ़ कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा सड़क पर कूड़े कचरा फेकने से जहाँ संक्रमण फैलने का ख़तरा बना रहता है वहीं कूड़ा करकट से नालियां जाम हो जाती हैं जिससे जलजमाव हो जाता है। डस्टबिन लगभग सभी स्थानों पर रखा गया है ताकि लोग इसका उपयोग करें और गाँव को साफ़ सुथरा रखा जा सके। आपको बता दें यह डस्टबिन काया पलट अभियान के तहत कटौली बुजुर्ग ग्राम प्रधान सोहराब अहमद के द्वारा वितरित किया गया ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!