Breaking News
Home / BREAKING NEWS / तरवॉ के फद्दुपुर के पास कोरियर ब्वाय से बाइक, मोबाइल और नगद रुपया व हजारों का कोरियर का सामान लूट कर बदमाश हुए फरार मचा हड़कंप ।

तरवॉ के फद्दुपुर के पास कोरियर ब्वाय से बाइक, मोबाइल और नगद रुपया व हजारों का कोरियर का सामान लूट कर बदमाश हुए फरार मचा हड़कंप ।


लालगंज आज़मगढ़ । तरवां थाना क्षेत्र के उचहुआ रासेपुर मार्ग पर मातवर इंटर कॉलेज फद्दुपुर के पास मंगलवार को बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया यहाँ कोरियर बॉय से बदमाशों ने बाइक, मोबाइल, नगद पैसा लूट कर फ़रार हो गये। मिली जानकारी के अनुसार मेंहनगर थाना क्षेत्र के कटाई पवनी ग्राम निवासी अमित सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह ईकॉम एक्सप्रेस के कोरिअर के साथ अलग-अलग कंपनियों का कोरियर लोगों तक पहुंचाने का कार्य करते हैं । आज मंगलवार लगभग 3:15 के करीब कोरियर पहुंचाने के लिए जा रहे थे कि रासेपुर की तरफ से ऊचहुवां की ओर जाते समय मातवर इंटर कॉलेज से 200 मीटर पहले बाइक पर सवार तीन बदमाश गाड़ी को सामने से आकर रोक दिये और असलहा निकालने की धमकी देते हुए मारे पीटे और नई बाइक, मोबाइल , पास में मौजूद नगद और लगभग ₹8000 का कोरियर का सामान लूट लिये। पीड़ित ने डायल 112 नंबर पर फोन से पुलिस को सूचना दी तो खबर मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन फ़ानन में मौके पर तरवां थाना अध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह, बोगरिया चौकी प्रभारी ओम प्रकाश नारायण सिंह आदि घटनास्थल पर पहुंच बदमाशों की खोजबीन आरंभ कर दी। साथ ही पुलिस ने बदमाशों की सीसीटीवी फ़ुटेज भी जारी कर दिया है ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

टिकरगाढ़ व सोफिपूर आदि गांव में कांग्रेस के लालगंज से भावी उम्मीदवार रामानन्द सागर ने सदस्यता अभियान को लेकर किया जनसम्पर्क

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी दस दिवसीय सदस्यता …

error: Content is protected !!