Breaking News
Home / BREAKING NEWS / आर्यनगर वार्ड मे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर एक संगोष्ठी का हुआ आयोजन, सुनी‌ गई पीएम के मन की बात

आर्यनगर वार्ड मे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर एक संगोष्ठी का हुआ आयोजन, सुनी‌ गई पीएम के मन की बात


लालगंज आज़मगढ़ । भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत कटघर लालगंज के आर्यनगर वार्ड में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया तथा प्रधानमंत्री मोदी जी के मन की बात सुनी गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ऋषि कांत राय तथा विशिष्ट अतिथि भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के पूर्व क्षेत्रीय संयोजक ओमप्रकाश सिंह मौजूद रहे। जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सिद्धांत पर चलते हुए भारतीय जनता पार्टी निरंतर आगे बढ़ रही है। प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में देश तथा प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। सरकार की सभी योजनाएं गरीबों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही हैं, जिसका लाभ सीधे गरीबों को मिल रहा है। स्वच्छता अभियान पर विशेष ध्यान दिए जाने का आह्वान किया गया तथा लोगों से अपने आसपास के वातावरण को संक्रामक रोग से बचाने के लिए स्वच्छ रखने की अपील की गई। नगर पंचायत कटघर लालगंज के प्रभारी तथा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के पूर्व क्षेत्रीय संयोजक ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई कवि हृदय तथा आदर्श राजनेता थे। प्रधानमंत्री के रूप में उनका कार्यकाल बहुत ही सफल रहा है। इस अवसर पर संजय जायसवाल, रजनीश जायसवाल, अरविन्द कन्नौजिया, सहादुर सोनकर, बीरू राम, झूरी राम, किशन राम, अजितेश सोनकर तथा परवेश आदि मौजूद रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!