Breaking News
Home / BREAKING NEWS / परासिनखुर्द गांव के वनवासीयों ने डीएम को ज्ञापन देकर मनबढ़ो द्वारा आवंटित भूमि पर आवास रोके जाने पर लगाई न्याय की गुहार ।

परासिनखुर्द गांव के वनवासीयों ने डीएम को ज्ञापन देकर मनबढ़ो द्वारा आवंटित भूमि पर आवास रोके जाने पर लगाई न्याय की गुहार ।


लालगंज आज़मगढ़ । तहसील लालगंज के परासिनखुर्द गांव के वनवासी गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। डीएम को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि आवंटित भूमि पर आवास का निर्माण गांव के कुछ मनबढ़ रोक दे रहे हैं। यह भी आरोप लगाया कि निर्माण के लिए 20-20 हजार रुपये की भी मांग की जा रही है। मनबढ़ों के इशारे पर पुलिस भी निर्माण रोक देती है। उन्होंने आवास निर्माण रोकने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में वनवासियों ने कहा कि उनके लिए गांव में आवास के लिए भूमि का आवंटन किया गया है। पट्टे वाली भूमि पर सरकारी आवास भी आवंटित किया गया है। मौके पर नींव खोद कर ईंट भरी जा रही है। इस बीच गांव के कुछ लोगों ने कोर्ट से स्टे का हवाला देते हुए निर्माण कार्य रोक दिया। जबकि इस भूमि पर किसी तरह का स्थगन आदेश नहीं है। ज्ञापन देने वालों में हरीराम,चामी देवी, पूनम, संतरा, सुशीला,मीरा,मीला आदि वनवासी शामिल रहीं।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज में 50 में 25 लोगों की हुई एंटीजेन सैंपलिंग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव, 1590 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में बुधवार को जहाँ …

error: Content is protected !!