Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव में बोली विमला देवी अंग्रेजो के ख़ौफ़ से 7 वर्ष की उम्र में माँ मुझे लेकर गन्ने के खेत में गुजराती थी रात ।

देवगाँव में बोली विमला देवी अंग्रेजो के ख़ौफ़ से 7 वर्ष की उम्र में माँ मुझे लेकर गन्ने के खेत में गुजराती थी रात ।


लालगंज आज़मगढ़ । देश के आजादी के 75 वी वर्षगांठ पर अम्रृत महोत्सव पर रविवार को 82 वर्षीय विधवा श्रीमती विमला देवी ने पीएस देवगांव प्रथम पर झंडारोहण किया इस दौरान उन्होंने आजादी के बारे में बताते हुए कहा कि अंग्रेजो का इतना ख़ौफ़ था कि 7 वर्ष उम्र में मेरी माँ मुझे लेकर गन्ने के खेत में रात गुज़ारती थी। आज हम आजादी की सांस ले रहे है तो बापू की वजह से बापू ने हमें आज़ादी दिलाई जिसकी वजह से हम इस देश में निडर होकर रहते है अंग्रेजो ने इस सोने की चिड़िया कहने वाले देश को लूटने का काम किया है उनकी जुल्म की दास्तान सोच कर भी रूह काँप जाती है कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रमोद यादव व संचालन सहायक अध्यापक उदय प्रताप दुबे ने किया । इस अवसर पर अन्य उपस्थित लोंगो में रीमा यादव, नाजरीन बेगम, शाइस्ता बानो, पंकज पांडेय, रिशू गुप्ता, नगीना देवी, रमेश चौरसिया, अनुष्का गुप्ता ,तान्या चौरसिया सहित आदि लोग उपस्थित रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज में 50 में 25 लोगों की हुई एंटीजेन सैंपलिंग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव, 1590 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में बुधवार को जहाँ …

error: Content is protected !!