Breaking News
Home / BREAKING NEWS / एआईएसएफ़ ने लालगंज में सम्मेलन आयोजित कर किसान आंदोलन को दिया समर्थन

एआईएसएफ़ ने लालगंज में सम्मेलन आयोजित कर किसान आंदोलन को दिया समर्थन


लालगंज (आज़मगढ़)। लालगंज तहसील के लाइब्रेरी कक्ष में ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ़) आज़मगढ़ ने अपने जिलास्तरीय पदाधिकारियों के चुनाव के लिए लालगंज में सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन में एआईएसएफ के राज्य अध्यक्ष संजय सिंह और वर्धा विश्वविद्यालय महाराष्ट्र के शोधार्थी चन्दन सरोज की उपस्थिति में चयन प्रक्रिया आयोजित की गई। सम्मेलन के उपरांत सभी चयनित पदाधिकारियों और उपस्थित लोगों ने किसान आंदोलन का समर्थन किया। इस अवसर पर संजय सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा एआईएसएफ देश दुनिया में होने वाले शोषण के खिलाफ लगातार लड़ रही है। देश की आज़ादी में भी एआईएसएफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। आज देश लगातार तानाशाही की ओर बढ़ रहा है। ऐसे समय में फिर से एआईएसएफ को अपनी पूर्व भूमिका में आने की आवश्यकता है जिससे देश को सही दिशा में लाया जा सके। देश में नफरत की राजनीति को खत्म किया जा सके और स्वस्थ लोकतंत्र स्थापित किया जा सके।

वर्धा विश्वविद्यालय के शोधार्थी चन्दन सरोज ने कहा कि आज देश का संविधान, लोकतंत्र, संसाधन और धर्मनिरपेक्षता खतरे में है। वर्तमान सरकारें जनता के अधिकारों का लगातार हनन कर रही हैं। सिर्फ सत्ता में बने रहने के लालच में लोगों में साम्प्रदायिकता का जहर बोया जा रहा है, मंहगाई लगातार बढ़ रही है। दैनिक संसाधनों को खरीद पाना लोगों ले लिए कठिन होता जा रहा है। संसाधन और पब्लिक सेक्टर को पूंजीपतियों को बेचा जा रहा है। जो जनता को मनमाना लूट रहें हैं इसका सीधा असर डीजल, पेट्रोल के बढतें दाम हैं। कार्यक्रम का समापन वक्तव्य मुजम्मिल जाहिद अली ने दिया कार्यक्रम में मुन्ना सोनकर, धीरज सिंह, कर्मवीर, भोला राजभर सहित भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!