Breaking News
Home / BREAKING NEWS / कलीचाबाद गांव में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारा रामचंद्र के घर से नंदू यादव के घर तक कराया गया पाइप लाइन का कार्य ग्रामीणों में खुशी की लहर ।

कलीचाबाद गांव में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारा रामचंद्र के घर से नंदू यादव के घर तक कराया गया पाइप लाइन का कार्य ग्रामीणों में खुशी की लहर ।


लालगंज आज़मगढ़ । लालगंज विकासखंड क्षेत्र के कलीचाबाद गांव के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बोधराज सरोज ने बताया कि उनके गांव में जल निकासी की काफी समस्या थी इसे दृष्टिगत रखते हुए राम चंद्र के घर से नंदू यादव के घर तक पाइप लाइन का कार्य कराया जा रहा है

जिससे ग्रामवासी काफी खुश हैं उन्होंने बताया कि शीघ्र ही ओम प्रकाश गिरी के घर राजेश सिंह के घर तक और अरविंद सिंह के घर से ओमप्रकाश सिंह के ट्यूबवेल तक पाइपलाइन और इंटरलॉकिंग का काम कराया जाएगा ताकि ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा हो सके। उन्होंने कहा कि उनके गांव के विकास के लिए हर संभव प्रयास जारी है जल्द और विकास के कार्य गाँव में कराए जाएँगे

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अमिलिया गांव में हार्वेस्टर चालक का मोबाइल फोन और बैग चोरों ने उड़ाया जाँच में जुटी पुलिस ।

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव में रात …

error: Content is protected !!