Breaking News
Home / BREAKING NEWS / जन सम्पर्क अभियान में जुटी भाजपा ने सिधौना, बाजनपुर, कसड़ा और नेवादा में मंडल अध्यक्ष अवधराज यादव के नेतृत्व किया लोगों से जन संवाद ।

जन सम्पर्क अभियान में जुटी भाजपा ने सिधौना, बाजनपुर, कसड़ा और नेवादा में मंडल अध्यक्ष अवधराज यादव के नेतृत्व किया लोगों से जन संवाद ।


लालगंज आज़मगढ़ । अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा जी जान से जुट गई है। पार्टी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में बूथ स्तर जन सम्पर्क कर लोगों से जन संवाद करते हुए लोगों को जागरूक कर रही है। आज मंडल अध्यक्ष अवधराज यादव ने बूथ समिति के अध्यक्ष व संयोजक की उपस्थिति में सिधौना, बाजनपुर, कसड़ा और नेवादा में जाकर कार्यकर्ताओं संघ गाँव गाँव लोगों से जन संवाद किया तो वही लोगों को सरकार की योजना के पत्रक भी बाटे साथ ही लोगों को पार्टी की रीति और नीति से अवगत कराया गया और सरकार की किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना, मुद्रा लोन योजना, आत्मनिर्भर योजना, प्रदेश सरकार की मुख्यमंत्री स्वरोजगार, महालक्ष्मी सहित कई लोककल्याणकारी योजनाओं को जानकारी दी गई । इस दौरान, शिवम् सिंह , अजय जायसवाल, सोनू प्रजापति कमलेश सिंह , सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अशोका बिरियानी के महिला स्टाफ व अन्य कर्मचारियों ने पत्रकार के साथ की मारपीट व अभद्र व्यवहार कार्यवाही की उठी माँग ।

🔊 पोस्ट को सुनें रायपुर । विस्तार न्यूज़ चैनल एवं आईएनएच के पत्रकार के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!