Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेहनाज़पुर प्रकरण में अखिलेश यादव ने किया ट्वीट दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या भाजपा सरकार के मुंह पर तमाचा ।

मेहनाज़पुर प्रकरण में अखिलेश यादव ने किया ट्वीट दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या भाजपा सरकार के मुंह पर तमाचा ।


मेहनाज़पुर आज़मगढ़ । मेहनाज़पुर दुष्कर्म पीड़ित महिला द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर ट्वीट के जरिये सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने घटना को भाजपा सरकार के मुंह पर तमाचा बताते हुए संबंधित अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ महिला की मौत के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी थानाध्यक्ष चुन्ना सिंह को निलंबित कर दिया है। साथ ही दावा किया है कि महिला थाने के गेट पर ही बेहोश हो गयी थी मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले महिला के परिजनों का आरोप है कि 5 अक्टूबर को कुछ लोग घर में महिला को खींचकर प्राथमिक विद्यालय के पीछे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किये। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे मारापीटा और जान से मारने की धकमी दी। इस मामले में पीड़िता द्वारा मेहनाजपुर थाने में तहरीर दी गयी थी लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की थी इसके बाद पीड़ित महिला परिवार के लोगों के साथ शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी। परिजनों के मुताबिक इसके बाद भी पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों की गिरफ्तारी करने के बजाया उन्हें बचाने में लगी थी। इसी बीच शनिवार को महिला मेहनाजपुर थाने के बाहर बेहोश हालात में मिली महिला के जहर निगलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस आनन फानन महिला को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुई। अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गयी। अस्पताल में परीक्षण के बाद पुलिस ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत होते ही पुलिस इन सब के बीच आजमगढ़ सांसद व सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया और इसे भाजपा सरकार के मुंह पर करारा तमाचा करा दिया। उन्होंने मांग किया कि इस मामले में दोषी अधिकारियों के साथ ही दोषियों के खिलाफ काठोर कार्रवाई की जाय। अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद सपाई सरकार पर हमलावर दिखे।

 

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

मुख्यमंत्री के सम्भावित आगमन पर डीएम व एसपी ने पूर्वांचल कॉलेज का किया स्थलीय निरीक्षण

🔊 पोस्ट को सुनें गम्भीरपुर आज़मगढ़ । मुख्यमंत्री के एक बार फिर सम्भावित आगमन पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!