Breaking News
Home / BREAKING NEWS / सपनहर गांव में नलकूप मजदूर की संदिग्ध परिस्थियों में मौत से मची सनसनी जाँच में जुटी पुलिस ।

सपनहर गांव में नलकूप मजदूर की संदिग्ध परिस्थियों में मौत से मची सनसनी जाँच में जुटी पुलिस ।


लालगंज आज़मगढ़ । मेंहनगर के सपनहर गांव में संदिग्ध परिस्थियों में नलकूप मजदूर मौत से सनसनी मच गयी मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। महाराष्ट्र के सुरजी थाना क्षेत्र के अंजम गांव निवासी हरिपांडे (35) पुत्र रघुनाथ पांडे महाराष्ट्र की आरबीसीएल नलकूप बोरिंग करने की कंपनी में काम करते थे। जिसके अंतर्गत मशीन से गांव-गांव घूमकर लोगों की पानी की बोरिंग किया जाता है। जो पिछले तीन माह से अपने सहयोगियों के साथ मेंहनगर के सपनहर गांव में किराए का मकान लेकर रहते थे और गांव-गांव घूमकर लोगों की पानी की बोरिंग करते थे। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी तो साथी आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ की देर बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही साथी गंमगीन हो गए। मेंहनगर थानाध्यक्ष विमल प्रकाश ने बताया कि काफी दिनों से बिमार थे जिसके कारण इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजन किसी प्रकार का आरोप न लगाएं जिसके लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!