Breaking News
Home / BREAKING NEWS / आज़मगढ़ में राकिम आज़मी ने तालीमी बेदारी और कवि सम्मेलन का किया आयोजन अल फ़लाह फ्रंट अध्यक्ष ने कहा कि शिक्षा के लिये हमें ग़रीब जनता के बीच जाकर काम करने की आवश्यकता ।

आज़मगढ़ में राकिम आज़मी ने तालीमी बेदारी और कवि सम्मेलन का किया आयोजन अल फ़लाह फ्रंट अध्यक्ष ने कहा कि शिक्षा के लिये हमें ग़रीब जनता के बीच जाकर काम करने की आवश्यकता ।


लालगंज आज़मगढ़ । सामाजिक कार्यकर्ता और शायर राकिम आज़मी ने आज़मगढ़ के ग्राम मिर्ज़ापुर में शानदार कवि सम्मेलन और तालीमी बेदारी का प्रोग्राम आयोजित किया। प्रोग्राम में अन्य हस्तियॉं के साथ अल फ़लाह फ्रन्ट अध्यक्ष और ब्लड डोनेट ग्रुप के संस्थापक ज़ाकिर हुसैन मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुये। इस अवसर पर शायरी की दुनिया का प्रसिद्ध चेहरा रजब अली शेरवानी ने अपने बेहतरीन संचालन से प्रोग्राम को कामयाबी तक पहुंचाया। प्रोग्राम में अपनी बात रखते हुये अल फ़लाह फ्रंट अध्यक्ष ने कहा कि शिक्षा के लिये हमें ग़रीब जनता के बीच जाकर काम करने की आवश्यकता है।उन्होंने कहा कि हमें सोशल मीडिया , स्टेज , मीडिया से बाहर निकलकर ज़मीन पर उतरकर काम करना होगा।प्रोग्राम में अल फ़लाह फ्रन्ट के मेम्बर आमिर आज़मी को उनकी बेहतरीन समाजिक कार्य के लिये अल फ़लाह फ्रन्ट ने अवार्ड से सम्मानित किया। आमिर आज़मी को अवार्ड देने के बाद ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि यह अवार्ड अल फ़लाह फ्रन्ट के तमाम मेम्बर्स के नाम है जिनकी वजह से अबतक हमने लगभग 300 मरीज़ों को मुफ्त रक्त देने का महान कार्य अंजाम दिया है।प्रोग्राम में राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल के हुजैफा आमिर, मैकश आज़मी, डॉ आफताब मुजाहिद, मुदस्सिर पत्रकार, डॉ एहतेशाम, अय्यूब वफ़ा, नसीम साज़, शादाब नियाऊजी, डॉ आरिफ़, आतिफ इस्लाही, हुरैरा संजरी, अब्दुलहलीम मिर्ज़ापुर, मुहम्मद आसिफ मिर्ज़ापुर, राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल के मुहम्मद अब्दुल्लाह, मुहम्मद फ़हद, मुहम्मद शहबाज़, अल फ़लाह फ्रन्ट के ख़लीक़ुरह्मान, हाफ़िज़ जीशान जौनपुर, सलमान आज़मी, कामिल हसन गामा, समीर शेख़, अंज़र आज़मी, मुहम्मद फ़ैसल सहित एक बड़ी तादाद में इलाके के लोग मौजूद थे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!