Breaking News
Home / BREAKING NEWS / बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर हुए प्रशासनिक फेरबदल तरवॉ मेंहनगर सहित नौ इंस्पेक्टरों के हुए तबादले ।

बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर हुए प्रशासनिक फेरबदल तरवॉ मेंहनगर सहित नौ इंस्पेक्टरों के हुए तबादले ।


लालगंज आज़मगढ़ । आजमगढ़ जिले की बेहतर कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए नौ इंस्पेक्टरों के तबादले किए गए हैं। जिले के एसपी अनुराग आर्य ने जिले की बेहतर कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जिले में इंस्पेक्टरों के तबादले किए हैं। इन तबादलों में कप्तानगंज व मेंहनगर के प्रभारियों को क्राइम ब्रांच की कमान सौंपी गई है, जिससे जिले की बेहतर कानून-व्यवस्था से संचालित की जा सके। इनमें प्रमुख रूप से निजामाबाद थाने के प्रभारी यादुवेन्द्र पांडेय को जीयनपुर थाने का प्रभारी बनाया गया है, वहीं जीयनपुर थाने के इंस्पेक्टर दिनेश कुमार को निजामाबाद भेजा गया है। तरवां थाने के सब इंस्पेक्टर संजय कुमार को कप्तानगंज थाने का इंस्पेक्टर बनाया गया है, जबकि चुनाव सेल के प्रभारी प्रमेन्द्र कुमार सिंह को सिधारी थाने में भेजा गया है। एसपी के पीआरओ रहे बसंत लाल को मेंहनगर थाने के इंस्पेक्टर बनाया गया जबकि दूसरे पीआरओ ज्ञान चन्द्र शुक्ला को तहबरपुर थाने का सब इंस्पेक्टर बनाया गया है। मेंहनगर थाने के इंस्पेक्टर विमल प्रकाश राय को क्राइम ब्रांच, कप्तानगंज थाने के इंस्पेक्टर बिंद कुमार को क्राइम ब्रांच व दिनेश कुमार सिंह को कप्तानगंज थाने से क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर किया गया है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!