Breaking News
Home / BREAKING NEWS / आरयूसी नेता होजैफा रशादी ने लालगंज में कहा- अजान को मुद्दा बनाकर की जा रही राजनीति राष्ट्र और समाज के हित में नहीं

आरयूसी नेता होजैफा रशादी ने लालगंज में कहा- अजान को मुद्दा बनाकर की जा रही राजनीति राष्ट्र और समाज के हित में नहीं


लालगंज आज़मगढ़ । राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल या आरयूसी नेता व दीदारगंज के आरयूसी प्रत्याशी होजैफा रशादी ने लालगंज तहसील क्षेत्र के लालगंज, बसही, कटौली, दौना आदि गांव का भ्रमण कर लोगों को ईद की बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय को टारगेट करके जो राजनीति की जा रही है और अजान को मुद्दा बनाकर राजनैतिक रोटी सेंकी जा रही है यह राष्ट्र और समाज के हित में कदापि नहीं है। उन्होंने कहा कि यह प्रदूषण कम करने का मामला कम राजनीत का मामला अधिक हो गया है क्योंकि कई अवसरों पर आज भी धड़ल्ले से डीजे बजता देखा और सुना जा सकता है। कई अवसरों पर तेज ध्वनि आवाज आसानी से सुनी जा सकती है। कुछ प्रदेशों में उपद्रव होना, एक विशेष समुदाय को टारगेट करके सियासत करना 2024 को दृष्टिगत रखते हुए की जा रही राजनीति है लेकिन याद रखें यह राष्ट्र और समाज के हित में कदापि नहीं है। उन्होंने बसही अकबालपुर में आफताब आलम और कटौली में कमालुद्दीन आदि की मौत पर उनके परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और शोक व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने दौना में हाजी इसरार अहमद, बसही में जिला सचिव मिस्बहुद्दीन, शादाब, शाह्ज़ेब, अबू बकर, युसुफ, सालेहीन प्रधान, अदनान, कलाम, अफज़ाल, जफरूल इस्लाम, कटौली, डा गुलजार, मुजाहिद, लालगंज-मिर्जा नियाज़, देवगाँव- मौलाना सहाब अख्तर आदि से मुलाकात की और उन्हें ईद की मुबारकबाद पेश की।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

मेंहनगर में शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने निकले अधेड़ व्यक्ति सड़क दुर्घटना में घायल, जिला अस्पताल हुआ रेफर

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । मेंहनगर- छतवारा मार्ग पर शनिवार की सुबह बेटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!