Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेंहनगर में तहसील बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह हुआ आयोजित

मेंहनगर में तहसील बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह हुआ आयोजित


मेंहनगर आजमगढ़ । स्थानीय तहसील बार अधिवक्ता संघ भवन में तहसील बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया जिसके मुख्यातिथि समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने बार के नऐ पदाधिकारियों और अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अधिवक्ता जनता और अदालत के बीच की ऐसी महत्वपूर्ण कड़ी है जो न्यायिक प्रक्रिया को सरल बनाते हुए आम लोगों तक पंहुचाने का काम करती हैं उन्होंने नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए अपने पद और दायित्व के अनुरूप कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।इसी क्रम में मेंहनगर उपजिलाधिकारी प्रेमचंद मौर्य ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया को सुलभ और सहज बनाने के लिए बार और बेंच के बीच सामंजस्य स्थापित करने और दायित्वों के प्रति सदैव तत्पर रहने की आवश्यकता है।जिससे सभी को न्याय मिल सके।वहीं जिला बार एसोसिएशन के बरिष्ठ उपाध्यक्ष रामशब्द राम और लौटू मौर्य ने नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए कहा कि बार और बेंच की एकता ही न्याय के लिए आवश्यक है। शपथ ग्रहण में मुख्य रूप से राजनाथ यादव अध्यक्ष, हरिवंश यादव बरिष्ठ उपाध्यक्ष , कनिष्ठ उपाध्यक्ष रामकुमार राम , मंत्री श्याम विहारी सरोज के साथ ही कमेटी के निर्वाचित पदाधिकारी और सदस्यों को एल्डर कमेटी के चेयरमैन अधिवक्ता तेज प्रताप सिंह ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर अधिवक्ता प्रसिद्ध नारायण सिंह, राजबहादुर सिंह, रविंद्र नाथ सिंह, प्रमोद कुमार सिंह, विनोद सिंह, अशोक यादव, अभिषेक सिंह, रामजनम सिंह, शोभनाथ यादव विक्रान्त सिंह उपस्थित कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यवाहक अध्यक्ष अनिल कुमार वर्मा, संचालन पूर्व मंत्री अशोक यादव ने किया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!