Breaking News
Home / BREAKING NEWS / मेंहनगर स्थानीय तहसील के अधिवक्ता संघ भवन में बार अध्यक्ष राजनाथ यादव की अध्यक्षता में अधिवक्ताओं की एक बैठक हुई आयोजित ।

मेंहनगर स्थानीय तहसील के अधिवक्ता संघ भवन में बार अध्यक्ष राजनाथ यादव की अध्यक्षता में अधिवक्ताओं की एक बैठक हुई आयोजित ।


लालगंज आज़मगढ़ । मेंहनगर स्थानीय तहसील के अधिवक्ता संघ भवन में बार अध्यक्ष राजनाथ यादव की अध्यक्षता में अधिवक्ताओं की एक बैठक संपन्न हुई बैठक में नायब तहसीलदार शैलेंद्र चंद्र सिंह के द्धारा न्यायिक प्रक्रिया में मनमाने रवैया और अधिवक्ताओं के दलीलों को बिना सुने एक पक्षीय आदेश से परेशान संघ ने बैठक के माध्यम से नायब तहसीलदार न्यायालय का बहिष्कार किया।जिसके क्रम में बार और ब्रेंच में सामन्जस्य बैठाने के लिए उपजिलाधिकारी मेंहनगर प्रेमचंद मौर्य द्धारा पहल करते हुए वादकारियों के हित को देखते हुए दोनों पक्षों को आमने सामने बैठाकर स्थिति को सामान्य करने और न्यायालय को सामान्य रूप से चलाने के लिए मध्यस्थता की गयी परंतु दोनों पक्षों में बात नहीं बन पाई अधिवक्ताओं ने पुनः बैठक करते हुए निर्णय लिया कि नायब तहसीलदार के स्थानांतरण तक न्यायिक कार्य से अधिवक्ता विरत रहेंगे।अधिवक्ताओं ने नायब तहसीलदार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और अमर्यादित व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है।इस मौके पर बार के उपाध्यक्ष हरिवंश यादव , मंत्री श्यामबिहारी, रामजनम सिंह, रामनिवास यादव , रामदरस राम, प्रमोद कुमार दुबे, अभिषेक सिंह आदि उपस्थित रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!