Breaking News
Home / BREAKING NEWS / 25 पशुओं के स्थान पर लालगंज के कान्हा गौशाला में रखे गए हैं 89 पशु, पशुपालक और पशु दोनों परेशान ।

25 पशुओं के स्थान पर लालगंज के कान्हा गौशाला में रखे गए हैं 89 पशु, पशुपालक और पशु दोनों परेशान ।


लालगंज आज़मगढ़ । लालगंज नगर के दयाराम पोखरा पर कान्हा गौशाला में सीमा से ज्यादा छुट्टा पशु रखे गए। उपरोक्त गौशाला की क्षमता 25 छुट्टा पशुओं के रखने के लिए की गई है लेकिन वर्तमान में 89 पशु वहां पर रखे गए हैं। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी रामबचन यादव ने बताया कि नगर स्थित गौशाला में क्षमता से ज्यादा छुट्टा पशु रखे जाने से समस्या उत्पन्न हो रही है। उनके चारा, भूसा, चूनी के लिए काफी समस्या उत्पन्न होने के संबंध में उप जिलाधिकारी तथा जिलाधिकारी को पत्र भेजकर नगर पंचायत की तरफ से लिखित रूप से अवगत कराया गया है। कान्हा गौशाला के पशु सेवक राकेश यादव ने बताया कि सरकारी क्षमता 25 पशुओं को रखने की है किन्तु वर्तमान में 89 पशु यहां रखे जाने से इनको चारा आदि तो दिया जाता है लेकिन ज्यादा पशु रहने से हम लोगों को अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ती है। चेयरमैन नगर पंचायत विजय सोनकर ने बताया कि कान्हा गौशाला सुचारू रूप से छुट्टा पशुओं के लिए कार्य कर रही है। यदि सरकारी सहायता अनुमन्य होती है तो दूसरी गौशाला का भी नगर में निर्माण कराया जाएगा। नगर पंचायत की तरफ से उप जिलाधिकारी तथा जिलाधिकारी को उपरोक्त समस्या के संबंध में लिखित रूप से अवगत कराया गया है कि 25 से पशु के लिए कान्हा गौशाला में वर्तमान में 89 हैं। जिससे पशुओं और पशुपालकों को काफी दिक्कत हो रही है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज में छात्राओं को उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के संबंध में किया गया जागरुक

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । स्थानीय श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लालगंज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!