Breaking News
Home / BREAKING NEWS / गर्भवती महिला ने फाँसी लगाकर दी जान मची सनसनी जाँच में जुटी पुलिस ।

गर्भवती महिला ने फाँसी लगाकर दी जान मची सनसनी जाँच में जुटी पुलिस ।


लालगंज आज़मगढ़ । बरदह के बस्ती पूरा गाँव में गर्भवती महिला के फाँसी लगाकर जान दिये जाने से सनसनी मच गई आनन फ़ानन में घटना की सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं जानकारी अनुसार मृत प्रियंका (24) पत्नी संदीप कुमार दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव की रहने वाली थी उसका मायका बरदह थाना क्षेत्र के बस्ती पुरा में था। वह छट्टू राम की बेटी थी। प्रियंका का पति संदीप सीआरपीएफ का जवान है। वर्तमान समय में दिल्ली में उसकी तैनाती है। करीब तीन माह पूर्व प्रियंका हाथ में चोट लग जाने की वजह से मायके चली आई थी। तभी से यहीं रह रही थी। वह तीन भाइयों से बड़ी थी। उसके पिता और दो भाई मुंबई में नौकरी करते हैं। प्रियंका घर पर मां मुनिका देवी, भाभी और छोटे भाई के साथ रहती थी। शुक्रवार को भाई पढ़ने चला गया। जबकि मां और भाभी खेत में काम करने चली गईं। प्रियंका गर्भवती थी। ऐसे में लोग उसे ज़्यादा काम करने नहीं दे रहे थे। दोपहर प्रियंका की मां और भाभी खेत से लौटीं तो उसे आवाज लगाने लगीं। अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से झांककर देखा तो कमरे में प्रियंका की लाश चुल्ले के सहारे लटक रही थी। मां और भाभी शोर मचाते हुए दहाड़ मारकर रोने लगीं। उनकी चीखपुकार सुनकर भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक बरदह संजय सिंह ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जांच की जा रही है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!