Breaking News
Home / BREAKING NEWS / आजमगढ़ में नहर में डूबोकर हुई थी जितेन्द्र की हत्या का खुलासा, तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

आजमगढ़ में नहर में डूबोकर हुई थी जितेन्द्र की हत्या का खुलासा, तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार


आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र में नगर में डूबोकर हत्या के मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद भी की है। इस मामले में मृतका के परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरे भाई जितेन्द्र कुमार यादव जो कि 25 जून को घर से बाहर बिना बताए कहीं चले गए हैं। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू की थी। 27 जून को एक शव गांव आमगांव के बाहर मिला था जिसकी पहचान जितेन्द्र कुमार की मां ने अपने बेटे के रूप में की थी। इस मामले में राकेश चौरसिया उर्फ गुड्‌डू और रमाकांत उर्फ गंगा और एक अन्य अज्ञात के विरूद्ध दर्ज हुआ था।

इस मामले का खुलासा करते हुए जिले के एसपी ग्रामीण अरूण कुमार दीक्षित ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त राकेश चौरसिया उर्फ गुड्डू और मृतक जितेन्द्र कुमार यादव आपस मे मित्र थे। मृतक जितेन्द्र से राकेश ने10 लाख रूपये कर्जा लिया था तथा सात लाख रूपये बंटवाया था। इसके साथ ही ड्राइवर रमाकान्त गौंड उर्फ गंगा ने भी एक लाख रूपया जितेन्द्र से कर्ज लिया था जिसे वह आये दिन हम दोनो से पैसा वापस करने के लिये दवाब बनाता था। इसलिए हम दोनो ने उसकी हत्या करने की योजना बनायी ।
जिले के एसपी ग्रामीण अरूण कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक जितेन्द्र यादव ने राजधारी यादव उर्फ राजू को बताया कि उसे अपनी प्रेमिका से मिलने जाना है। निमंत्रण में जाने की बात कहकर बाइक पर बैठाकर पहले से तय स्थान पर ले जाया गया। तय योजना के अनुसार विरेन्द्र उर्फ बरदा व रमाकान्त गौंड उर्फ गंगा मौजूद थे वहां पर उन तीनो ने मिलकर जितेन्द्र यादव को मुक्का से मारकर गर्दन दबा दिये तथा उसकी हत्या करने की नियत से उसको नहर में डुबोकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों राकेश चौरसिया, रमाकांत उर्फ गंगा और राजू उर्फ राजधानी को गिरफ्तार कर लिया है। तीनो आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

सिंगापुर के बाद अब हांगकांग में भी एमडीएच और एवरेस्ट के कुछ मसालों पर बैन सरकार के सेंटर फ़ॉर फ़ूड सेफ़्टी ने गंभीर स्वास्थ्य खतरे पैदा करने सहित ब्रेस्ट कैंसर का खतरा भी बताया ।

🔊 पोस्ट को सुनें सिंगापुर के बाद अब हांगकांग ने भी भारतीय मसाला ब्रांडों एमडीएच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!