Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / लालगंज एसडीएम पंकज कुमार श्रीवास्तव ने नगर पंचायत लालगंज की साफ सफाई का निरीक्षण किया तथा लाक डाउन के उल्लंघन करने वालों का चालान भी भी किया ।

लालगंज एसडीएम पंकज कुमार श्रीवास्तव ने नगर पंचायत लालगंज की साफ सफाई का निरीक्षण किया तथा लाक डाउन के उल्लंघन करने वालों का चालान भी भी किया ।


लालगंज आज़मगढ़ | लालगंज एसडीएम ने लाक डाउन के उल्लंघन और मास्क न लगाने पर का चालान किया तो वही
पुलिस की चेकिंग से नगर में आज सन्नाटा पसरा रहा तथा लाक डाउन का उल्लंघन और मास्क न लगाने पर लोगों का चालान भी किया गया। शनिवार, रविवार को पूर्ण लाक डाउन पर भी अनावश्यक घूमने वाले लोगों तथा मास्क न लगाने वाले लोगों पर पुलिस आज सख्त हो गई इसे दृष्टिगत रखते हुए बाजार में आवश्यक घूमने वालों में कमी देखी गई जिससे बाजार में सन्नाटा पसरा रहा इस तथा चालान के भय से लोग पुलिस की नजर से छिपकर भागते हुए नजर आए।

एसडीएम पंकज कुमार श्रीवास्तव ने नगर पंचायत लालगंज की साफ सफाई का उन्होंने निरीक्षण किया साथ ही बरदह थाना के अन्तर्गत 15 लोगों से मास्क न लगाने पर चालान कराया गया और 2400 रुपए जुर्माना भी लगाया गया।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!