Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / देवगाँव के नंदापुर में ट्रांसफार्मर के पास लगा बिजली का तार हो गया है पूरी तरह जर्जर, बार-बार टूट जाने से उपभोक्ताओं को उठानी पड़ रही है भारी मुसीबत।

देवगाँव के नंदापुर में ट्रांसफार्मर के पास लगा बिजली का तार हो गया है पूरी तरह जर्जर, बार-बार टूट जाने से उपभोक्ताओं को उठानी पड़ रही है भारी मुसीबत।


लालगंज आज़मगढ़ | देवगांव के मेहनाजपुर मार्ग पर नंदापुर में ट्रांसफार्मर के पास लगा तार पूरी तरह जर्जर हो जाने से बार-बार टूट जा रहा है जिससे लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आज भी इसके टूट जाने से लोगों को काफी मुसीबत उठानी पड़ी। उपभोक्ताओं ने बताया कि यह हफ्ते में दो से तीन बार तो अवश्य ही टूट जा रहा है। कभी-कभी तो प्रतिदिन इसके टूट जाने से बिजली व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो जाती है जिससे लोगों को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार शिकायत की गई कि इसको बदल दिया जाए लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश है कि उन्हें पूरी बिल अदा कर देने के बावजूद भी बार-बार तार टूट जाने से बिजली से वंचित रहना पड़ रहा है। यही नहीं सरकारी लाइनमैन न होने से प्राइवेट लाइनमैन से बनवाने पर उसे प्रतिदिन पैसा देना पड़ता है जिससे लोगों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। एक ओर भारी बिल का बोझ और दूसरी ओर बार-बार तार की जोड़वाई देने से उपभोक्ताओं में काफी रोष व्याप्त है। इस संबंध में जेई महमूद अख्तर से वार्ता करने पर उन्होंने बताया कि स्टीमेट बनाया गया है। शीघ्र ही तार को बदलवाने की कोशिश की जाएगी ताकि लोगों को निर्बाध रूप से बिजली मिल सके।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!