Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / देवगाँव में पिता पुत्र की हत्याकांड में शामिल फ़रार अभियुक्तों पर पुलिस अधीक्षक ने 25-25 का इनाम घोषित किया ।

देवगाँव में पिता पुत्र की हत्याकांड में शामिल फ़रार अभियुक्तों पर पुलिस अधीक्षक ने 25-25 का इनाम घोषित किया ।


लालगंज आज़मगढ़ । देवगाँव के घोड़सहना नाउपुर गांव के हीरालाल यादव उर्फ मिठाई यादव के हत्या के बाद इस अपराधी की हत्या में शामिल तीन अभियुक्त सुरेंद्र यादव पुत्र फेकू यादव, दिलीप यादव पुत्र विजय बहादुर यादव व लालं बहादुर यादव पुत्र अमरदेव यादव फरार हैं, जिनके ऊपर पुलिस अधीक्षक ने 25-25 का इनाम घोषित किया है ।

हिस्ट्रीशीटर हीरालाल यादव उर्फ मिठाई यादव व पुत्र तेज यादव (नाऊपुर) की गोली मारकर हत्या करने वाले में से तीन अभियुक्तों को जहां देवगांव की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वही हत्या में शामिल तीन अभियुक्त अब भी फरार चल रहे हैं, इन तीनों फरार अभियुक्तों के ऊपर पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी 25-25 हजार का इनाम रखा है, वहीं पुलिस लाइन में तैनात राकेश सिंह को देवगांव थाने का निरीक्षक अपराध के पद पर देवगांव थाने पर भेजा है, ताकि कानून व्यवस्था सुदृढ़ रह सके, देवगांव पुलिस ने डबल मर्डर केस में आज तीन अभियुक्त फेंकु यादव पुत्र मुसाई यादव,अजय यादव पुत्र लालबहादुर व ग्राम नाऊपुर की वर्तमान प्रधान कमली देवी पत्नी विजय बहादुर यादव को गिरफ्तार कर लिया है, वही फरार तीन अभियुक्तों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है ।पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जल्द ही तीनों अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए जाएंगा । आप को बता दे की मृतक हिस्ट्रीशीटर हीरालाल यादव उर्फ मिठाई लाल के ऊपर देवगांव थाने में चार हत्या कई छिनैती सहित 16 अपराधी मुकदमे दर्ज हैं था, मृतक हीरालाल यादव व हत्या में शामिल आरोपियों में गहरी दोस्ती थी, गुरुवार की शाम लगभग 6:00 बजे हत्या करने वालों ने अपने घर हिस्ट्रीशीटर व उसके पुत्र को बुलाया व शराब पीने के दौरान कहा सुनी हो गई हो और आरोपियों ने हिस्ट्रीशीटर व उसके पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी, हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया था इसके बाद हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस अधीक्षक प्रोफ़ेसर त्रिवेणी सिंह ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर के जाम को समाप्त कराया था ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

लालगंज में 66 में 33 लोगों की हुई एंटीजेन सैंपलिंग सभी की रिपोर्ट नेगेटिव, 2144 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

🔊 पोस्ट को सुनें लालगंज आज़मगढ़ । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में शनिवार को जहाँ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!