Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ़ / देवगाँव के तरफ़क़ाज़ी निवासी फ़िल्म ऐक्टर सुजित अस्थाना की योजना “जल है तो कल है “ का देश के बाहर के एक्सपर्टो ने भी सराहा ।

देवगाँव के तरफ़क़ाज़ी निवासी फ़िल्म ऐक्टर सुजित अस्थाना की योजना “जल है तो कल है “ का देश के बाहर के एक्सपर्टो ने भी सराहा ।


लालगंज आज़मगढ़ | देवगाँव के तरफक़ाज़ी ग्राम के निवासी व निधि सोशल एंड कल्चरल सोसायटी के सचिव व फ़िल्म ऐक्टर सुजीत अस्थाना अपने गाँव के विकास के लिए हमेशा से हर सम्भव कोशिश करते नज़र आते रहे है अपनी इसी राह पर उन्होंने एक नयी योजना की शुरूवात की है जिसका नाम उन्होंने “जल है तो कल है “ रखा इसके अंतर्गत उन्होंने गाँव के 26 कुओं को गोद लेकर उन्हें पुनर्जीवित करने का कार्य कर है जिसमें उनकी टीम ने सभी कुओं की साफ़ सफ़ाई व पानी को साफ़ करने के लिए चुना फिटक़री का इस्तेमाल कर वो उसे नया रंग रूप देने की कोशिश करते नज़र आये इसके लिए उन्होंने देश विदेश से कई एक्सपर्ट से विडीओ कॉन्फ्रेंसिंग ज़रिए बात भी की साथ में उनके सुझाव भी लिए उनके इस कार्य के लिए सभी ने उनको बधाई भी दी साथ ही उनकी सराहना भी की इस कॉन्फ्रेंसिंग में उनके साथ जुड़ने वालों में हैज हेजनन के साथ अनिल थामन . केल्विन . पुनीत श्रीवास्तव के साथ और भी साथी जुड़े रहे । उन्होंने इसके पहले भी गाँव में कई तरह की योजना लाकर अपने गाँव को विकास राह पर चलने को मजबूर किया है जैसे उनकी योजना प्रमुख रूप से गाँव का गार्डन। महिला बने आत्मनिर्भर ।गाँव रहे रोशन । बीज बम । के साथ हर महिला को गैस कनेक्शन जैसे योजनाय अपने गाँव में लागू कराई है ।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!