Breaking News
Home / BREAKING NEWS / देवगाँव का तरफ़क़ाज़ी गाँव जगमग योजना के तहत उजालो से रोशन हुआ ।

देवगाँव का तरफ़क़ाज़ी गाँव जगमग योजना के तहत उजालो से रोशन हुआ ।


लालगंज आज़मगढ़ । अपने गांव को अंधेरे से उजाले की ओर ले जा रहे हैं फिल्म अभिनेता सुजीत अस्थाना।लालगंज विकासखंड के तरफकाज़ी गांव के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुजीत अस्थाना व निधि सोशल एंड कल्चरल सोसायटी के सचिव वैसे तो मुंबई में रहकर टेलीविजन और फिल्म जगत में बतौर अभिनेता काम करते हैं और वर्तमान में लॉकडाउन के चलते गांव आए हुए और वह इस लॉक डाउन का भरपूर फायदा भी उठा रहे हैं बातचीत में सुजीत अस्थाना ने बताया कि वह जब भी अपने गांव आते हैं तो उन्हें यह बात हमेशा खटकती थी कि वो जब भी गांव के बाहर यह गांव के अंदर आते जाते थे तो उन्हें चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा मिलता था,

इसी बात को ध्यान में रखकर और अपने गांव को आदर्श गांव बनाने की जुनून में उन्होंने अपनी खुद की एक योजना बनाई जिसका नाम है जगमग योजना इस योजना के तहत उन्होंने अपने दोस्तों तथा गांव के युवाओं को अपने साथ जुड़ा और सब के साथ मिलकर गांव के कम से कम 30 खंभों पर बल लगा कर पूरे गांव को जगमग कर दिया उनका यह कार्य कर ग्रामीणों में काफी खुशी है कि अब गांव के किसी भी कोने में अंधेरा नहीं रहेगा और अपना गांव अंधेरे से उजाले की ओर जा रहा है। उनके इस कार्य में स्थानीय लाइटमैन व उनके दोस्त मित्र और भाइयों का पूरा सहयोग मिलता है। जगमग योजना क्यों उनके सहयोगी रहे गोविंदा चौहान संजय चौहान पृथ्वीराज चौहान अशोक यादव हीरालाल यादव, अभिषेक चौहान शुभम विश्वकर्मा राहुल चौहान सतीश चौहान संजय चौहान आजाद चौहान आदि लोग मौजूद रहे।

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

अशोका बिरियानी के महिला स्टाफ व अन्य कर्मचारियों ने पत्रकार के साथ की मारपीट व अभद्र व्यवहार कार्यवाही की उठी माँग ।

🔊 पोस्ट को सुनें रायपुर । विस्तार न्यूज़ चैनल एवं आईएनएच के पत्रकार के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!