Breaking News
Home / BREAKING NEWS / IPL 2020 MATCH 05 यूएई में मुंबई ने दर्ज की पहली जीत, कोलकाता को 49 रनों से हराया |
फ़ोटो आईपीएल

IPL 2020 MATCH 05 यूएई में मुंबई ने दर्ज की पहली जीत, कोलकाता को 49 रनों से हराया |


यूएई । आईपीएल 2020 के पांचवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की 80 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोलकाता की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सकी. यूएई में मुंबई की यह पहली जीत है.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डिकॉक दूसरे ही ओवर में एक रन बनाकर चलते बने. डिकॉक को तेज़ गेंदबाज़ शिवम मावी ने अपना शिकार बनाया. हालांकि, इसके बाद सूर्यकुमार यादव 47 और रोहित 80 ने दूसरे विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी की. कोलकाता को इस मैच में इयोन मोर्गेन और आंद्रे रसेल से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इन दोनों ने भी टीम को निराश किया. मोर्गेन ने जहां 20 गेंदो में 16 रन बनाए, वहीं रसेल 11 गेंदो में 11 रन बनाकर चलते बने. अंत में पैट कमिंस ने 13 गेंदो में 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी ज़रूर खेली, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.अबु धाबी के मैदान पर मुंबई के गेंदबाज़ों ने कमाल की गेंदबाज़ी की. जेम्स पैटिंसन ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट चटकाए. वहीं बोल्ट ने चार ओवर में एक मेडन के साथ 30 रन देकर दो विकेट लिए. इसके साथ ही बुमराह ने चार ओवर में 32 रन देकर दो और राहुल चहर ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट हासिल किए.

फ़ोटो आईपीएल

About The Dabang News

THE DABANG NEWS पोर्टल जहाँ देश दुनिया की खबरों के साथ साथ आप के हर तकलीफ़ की आवाज़ उठाने वाला एकमात्र चैनल जुड़े रहे हमारे साथ .

Check Also

किसान की मेहनत में आग लगने का सिलसिला जारी पकरौल गांव में भी आग लगने से 50 बोझ गेहूं जलकर हुआ राख

🔊 पोस्ट को सुनें दीदारगंज-आजमगढ़। मार्टिनगंज तहसील क्षेत्रांतर्गत पकरौल गांव में शुक्रवार को दोपहर दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

error: Content is protected !!